Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

18 जनवरी को लॉन्च होगी Samsung Galaxy S24 Series, टॉप मॉडल में मिलेंगे अल्ट्रा लेवल के फीचर्स

सैमसंग बहुत जल्द अपनी फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S24 को लॉन्च कर सकती है। एक लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इस फ्लैगशिप सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। माना जा रहा है कंपनी इस सीरीज को जनवरी 2024 के तीसरे सप्ताह में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में ग्राहकों को जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 19, 2023 7:40 IST
Samsung Galaxy S24 Series, Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Series Launch date- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Samsung Galaxy S24 Series में यूजर्स को जबरदस्त कैमरा फीचर्स मिलेंगे।

Samsung Galaxy S24 Series​ Launch date: एप्पल और गूगल की तरफ से इस साल की उनकी फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है। अब फैंस को सैंमसंग के फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S24 Series के लॉन्च होने का इंतजार है। पिछले काफी दिनों से इस प्रीमियम और फ्लैगशिप सीरीज के स्पेक्स को लेकर लीक्स सामने आ रही हैं। सैमसंग जल्द ही Samsung Galaxy S24 Series को ग्लोबली लॉन्च कर सकता है। अब इसकी लॉन्च डेट को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। कंपनी इसे जनवरी में लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy S24 Series को लेकर सामने आ रही रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सैमसंग इस सीरीज में तीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra को लॉन्च करेगी। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कंपनी जनवरी के तीसरे सप्ताह में तीनों स्मार्टफोन को मार्केट में पेश कर सकती है। बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy S24 Series को 18 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। 

सैमसंग इस्तेमाल करेगी टाइटेनियम फ्रेम

Samsung Galaxy S24 Series के कलर ऑप्शन को लेकर भी एक लीक रिपोर्ट सामने आई है। कंपनी तीनों मॉडल्स को फैंटम ब्लैक और ग्रेफाइट कलर ऑप्शन के साथ उतार सकती है। हाल ही में यह बात भी सामने आई थी कि एप्पल के बाद अब सैमसंग अपनी नेक्ट फ्लैगशिप सीरीज को टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च कर सकती है। 

Samsung Galaxy S24 Series में मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Series एक फ्लैगशिप सीरीज होगी इसलिए इसमें फीचर्स भी फ्लैगशिप लेवल के ही मिलने वाले हैं। इस सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन के कैमरा सेक्शन में बड़ा अपडेट देखने को मिल सकता है। अल्ट्रा मॉडल में ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इस बार कंपनी इसके टेलिस्कोप कैमरा में 10X जूम का फीचर नहीं देगी बल्कि इसमें 100x डिजिटल जूम का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, Netflix के साथ डेली मिलेगा 3GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement