Friday, May 10, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S24 में मिलेंगे धमाकेदार AI फीचर्स, 200MP कैमरा के साथ होगी 16GB की रैम

सैमसंग बहुत जल्द भारत में एक नई फ्लैगशिप Galaxy S24 Series को लॉन्च कर सकती है। BIS साइट पर यह सीरीज लिस्ट हो गई है जिससे उम्मीद है कि जल्द यह पेश होगी। इस सीरीज को कंपनी दमदार फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। लीक्स की मानें तो इस बार Galaxy S24 Series कई सारे AI फीचर्स के साथ पेश हो सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 01, 2023 14:35 IST
Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 series launch, chat gpt, samsung smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गैलेक्सी एस 24 में यूजर्स को कई सारे दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

दक्षिण कोरिया के टेक जायंट समैसंग जल्द ही भारत में एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग की इस अपकमिंग सीरीज Samsung Galaxy S24 को लेकर अभी से ही सोशल मीडिया में जमकर शोर शराबा मचा हुआ है। इस सीरीज में कंपनी 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus, और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल होंगे। 

भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर इस सीरीज को लिस्ट कर दिया गया है इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही यह मार्केट पर भी दिखाई देगा। लॉन्च से पहले Galaxy S24 सीरीज की लीक्स लगातार सामने आ रही है। आईफोन 15 लॉन्च होने के बा अब स्मार्टफोन लवर्स इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सैमसंग लवर्स को Galaxy S24 सीरीज में कुछ नए फीचर्स मिलने की उम्मीद है। 

इस दिन से शुरू होंगी प्री बुकिंग

लीक्स की मुताबिक Galaxy S24 Series को सैमसंग AI फीचर्स के साथ 17 जनवरी को लॉन्च करेगी। लॉन्च के साथ ही यूजर्स के लिए यह सीरीज प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी। अगर आप प्री ऑर्डर करते हैं तो आपको यह हैंडसेट 26 से 30 जनवरी के बीच डिलीवर कर दिया जाएगा। सैमसंग ने इसी साल की शुरुआत में Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया था। 

यूजर्स को मिलेगा 200MP कैमरा

लीक्स की मानें तो इस सैमसंग Galaxy S24 Series के फ्रेम में बड़ा बदलाव कर सकती है। यूजर्स को इस बार एल्युमिनियम फ्रेम के बजाय टाइटेनियम फ्रेम मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 200MP का कैमरा और 16GB की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है। Galaxy S24 Series में टॉप मॉडल Galaxy S24 Ultra को कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में आ रहा नया डिसअपीयरिंग फीचर, अब 24 घंटे में नहीं इतने समय में गायब होगा स्टेटस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement