Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Samsung ला रहा है सस्ता और किफायती Tablet, लॉन्च से पहले सामने आई सारी डिटेल्स

अगर आप एक ब्रांडेड और नया टैबलेट लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग जल्द ही बाजार में एक किफायती टैबलेट लॉन्च कर सकता है। कंपनी का अपकमिंग टैबलेट Galaxy Tab S6 Lite होगा। खास बात यह है कि कंपनी इसे बेहद अफोर्डेबल प्राइस में पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 20, 2024 17:48 IST
samsung galaxy tab s6 lite 2024, samsung galaxy tab s6 lite 2024 details- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है नया सस्ता टैबलेट।

Samsung Galxy New Tablet:  अगर आप भी अपने लिए कम दाम में एक किफायती टैबलेट तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टेक दिग्गज सैमसंग जल्द भी बाजार में एक नया टैबलेट लॉन्च कर सकता है। सैमसंग का अपकिंग टैबलेट Samsung Galaxy Tab S6 Lite नाम से आ सकता है। रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग इस टैबलेट को बेहद अफोर्डेबल प्राइस सेगमेंट में लॉन्च कर सकता है। लॉन्च से पहले ही यह टैबलेट कई सारे सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है। 

Galaxy Tab S6 Lite को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। गूगल प्ले कंसोल पर टैबलेट के LTE वेरिएंट को SM-P625 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। कंसोल डेटा बेस से यह भी पता चलता है कि इसके डिस्प्ले में करीब 2000x1200 पिक्सेल का रेजोल्यूशन मिलेगा। 

Galaxy Tab S6 Lite में मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस

लीक्स की मानें तो Galaxy Tab S6 Lite को कंपनी 10.4 इंच के एलसीडी पैनल के साथ लॉन्च कर सकती है। लिस्टिंग से मिली जानकारी के मानें तो कंपनी हाई परफॉर्मेंस के लिए इस टैबलेट में Exynos 1280 प्रोसेसर हो सकता है। यह एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा। हैवी टास्क को हैंडल करने के लिए इसमें 2.4 गीगाहर्ट्स वाले दो A78 कोर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें एफिशिएंसी के लिए इसमें A55 के छह कॉर्टेक्स दिए गए हैं। 

सस्ते टैबलेट में होगी दमदार बैटरी

गूगल प्ले कंसोल से पता चलता है कि इसमें कंपनी 4GB तक की रैम दे सकती है जबकि वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB से लेकर 128GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इसमें कंपनी माइक्रोएसडी कार्ड का भी ऑप्शन देगी जिससे आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। सैमसंग Galaxy Tab S6 Lite को 7040mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश कर सकता है। इससे आप इसे एक बार चार्ज करने के बाद आसानी से कई घंटे तक चला सकते हैं। 

कैमरा और प्राइस

अगर इस टैबलेट के फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है जबकि वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है। आउट ऑफ द बॉक्स यह टैबलेट एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। अगर इसकी कीमत की बात करें तो सैमसंग इसे करीब 38,600 रुपये के शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकता है वहीं इसके LTE वेरिएंट को करीब 42000 रुपये के बेस प्राइस पर पेश किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio Dhan Dhana Dhan Offer: जियो के इन यूजर्स की हुई मौज, IPL 2024 शुरू होने से पहले आया धांसू ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement