Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jio Dhan Dhana Dhan Offer: जियो यूजर्स की हुई मौज, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगी तीन गुना इंटरनेट स्पीड

अगर आप जियो के यूजर्स हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए IPL 2024 शुरू होने से पहले एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च कर दिया है। जियो के नए ऑफर्स का फायदा भारत के लाखों क्रिकेट प्रेमी को मिलने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 20, 2024 17:59 IST
Jio AirFiber Plus Dhan Dhana Dhan Offer, Jio AirFiber Plus Dhan Dhana Dhan Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले जियो ने पेश किया धमाकेदार ऑफर।

Reliance Jio New Plan Launch: दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश कर दिया है। जियो का यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है जो क्रिकेट के प्रेमी हैं। जियो ने क्रिकेट लवर्स को ध्यान में रखते हुए IPL 2024 शुरू होने से पहले Jio Dhan Dhana Dhan Offer लॉन्च कर दिया है। जियो का यह ऑफर ग्राहकों को 60 दिनों तक हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस मुहैया कराएगा। 

दरअसल जियो की तरफ से आने वाला Jio Dhan Dhana Dhan Offer सिर्फ Jio AirFiber Plus यूजर्स के लिए है। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 60 दिनों तक एयर फाइबर सर्विस को अभी की तुलना में तीन गुना ज्यादा स्पीड से इंटरनेट डेटा उपलब्ध कराएगी। 

मैच देखने का आएगा असली मजा

आपको बता दें कि जियो ने अपने इस नए ऑफर को Tata IPL 2024 से ठीक शुरू होने से पहले लॉन्च किया है। ऐसे में इसका सीधा फायदा क्रिकेट प्रेमी को मिलने वाला है। जियो की नए ऑफर्स की मदद से आप बिना किसी टेंशन और बिना किसी रुकावट के टी20 मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस बार TATA IPL 2024 को जियो सिनेमा में लाइव टेलिकॉस्ट किया जाएगा। ऐसे में जियो के नए ऑफर को लेकर यूजर्स में गजब का एक्साइटमेंट है। इस ऑफर में कंपनी ने अपने बेस प्लान से लेकर टॉप प्लान तक में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड को कई गुना बढ़ा दिया है। 

कंपनी ने बढ़ाई कई गुना स्पीड

  1. बेस प्लान में अब 30 Mbps की जगह  100 Mbps हुई स्पीड। 
  2. 100 Mbps वाले प्लान में अब 300 Mbps की स्पीड मिलेगी।
  3. 300 Mbps वाले प्लान में अब 500 Mbps की स्पीड मिलेगी।
  4. 500 Mbps वाले प्लान में अब 1 Gbps की स्पीड मिलेगी।

अगर आप जियो के इस बढ़ी हुई इंटरनेट स्पीड का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसके लिए आपके पास जियो एयर फाइबर प्लस का 6 महीने या फिर 12 महीने वाला रिचार्ज प्लान होना चाहिए। यूजर्स के रिचार्ज पर नई डेटा स्पीड अपने आप ही अपग्रेड हो जाएगी। डेटा स्पीड अपग्रेड होने के बाद यूजर्स को मेल और एसमएमस भी प्राप्त होगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स के लिए एक और सौगात, कंपनी ने इस धमाकेदार प्लान की वैलिडिटी में किया इजाफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement