Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sony का Xperia 5 V 1 सितंबर को होगा लॉन्च, कैमरा सेक्शन में मिलेंगे दमदार फीचर्स

इस साल Sony Xperia 1 V और Xperia 10 V को लॉन्च किया था। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Sony Xperia 5 V में डुअल कैमरा सेटअप और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। सोनी इसमें यूजर्स को तगड़े कैमरा फीचर्स उपलब्ध करा सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 27, 2023 12:09 IST
sony xperia 5 v launch date confirmed september 1 announcement teaser sony, sony xperia, sony xperia- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सोनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

Sony xperia 5 V launch Update: जापान की दिग्गज टेक कंपनी सोनी एक बार फिर से अपने स्मार्टफोन से धमाल मचाने की कोशिश में है। सोनी इस समय Sony Xperia 5 V को मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की तरफ से आने वाला यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा। Sony Xperia 5 V को कंपनी अगले सप्ताह लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही इस डिवाइस का एक प्रोमो लॉन्च किया गया था। सोनी की तरफ से लॉन्च किया जाने वाला यह स्मार्टफोन 2023 का तीसरा फोन होगा। 

आपको बता दें कि कंपनी ने इस साल Sony Xperia 1 V और Xperia 10 V को लॉन्च किया था। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Sony Xperia 5 V में डुअल कैमरा सेटअप और Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी की तरफ से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो जारी करके 1 सितंबर को इसकी लॉन्च किए जाने की घोषणा की है। फिलहाल अभी सोनी की तरफ से फोन के फीचर्स की कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Sony Xperia 5V कलर वेरिएंट

लीक्स रिपोर्ट में बताया गया कि Sony Xperia 5 V को तीन कलर वेरिएंट व्हाइट, ब्लू, ब्लैक कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी Sony Xperia 5 V को 1 सितंबर को भारतीय समयानुसार 12.30 बजे लॉन्च कर सकती है। एक लीक रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि सोनी इसे मैट फिनिश के साथ लॉन्च कर सकती है। 

Sony Xperia 5V  की क्या होगी कीमत

अगर Sony Xperia 5V की कीमत की बात करें तो अभी इसका खुलासा नहीं है। लेकिन Xperia 1 V और Xperia 10 V को इस साल कंपनी ने यूरोप में शुरुआती प्राइस 1,399 डॉलर (लगभग 1,14,700 रुपये) में लॉन्च किया था। इसे ग्रीन और ब्लैक कलर्स वेरिएंट में सोनी ने उपलब्ध कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ Xperia 10 V को 449 यूरो (लगभग 40,300 रुपये) में बाजार में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें- Amazon में कल से शुरू होगी Jio Bharat Phone की सेल, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement