Saturday, April 27, 2024
Advertisement

6,000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ Tecno Pop 8, मिलते हैं iPhone जैसे फीचर्स

Tecno ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। Pop सीरीज का यह स्मार्टफोन डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है। इस फोन का लुक iPhone से मिलता-जुलता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 04, 2024 11:15 IST
Tecno Pop 8, tecno pop 8 launch, tecno mobiles- India TV Hindi
Image Source : AMAZON Tecno ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है।

Tecno Pop 8 बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पिछले साल अक्टूबर में पेश हुआ था। भारत में भी इस फोन को ग्लोबल वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ उतारा गया है। फोन की कीमत 6,000 रुपये से कम है और इसमें 5000mAh की बैटरी, 10W वायर्ड चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा यह बजट स्मार्टफोन डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले और आईफोन 15 प्रो जैसे लुक के साथ आता है। टेक्नो ने इस स्मार्टफोन की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर रिवील की है।

Tecno Pop 8 की कीमत

टेक्नो ने इस बजट स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। फोन की लिस्ट प्राइस 6,499 रुपये है, लेकिन इसे 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- गैलेक्सी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट में आता है। इसकी पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर 9 जनवरी दिन के 12 बजे आयोजित की जाएगी।

Tecno Pop 8

Image Source : AMAZON
Tecno Pop 8 की कीमत

Tecno Pop 8 के फीचर्स

  • यह बजट स्मार्टफोन 6.56 इंच के HD+ डॉट-इन डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 1612 x 720 पिक्सल है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।
  • इस फोन में आईफोन की तरह डायनैमिक आईलैंड डिजाइन दिया गया है, जिसमें नोटिफिकेशन देखा जा सकता है। इसके प्रोटेक्शन के लिए पांडा ग्लास मिलता है।
  • फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही, इसमें 4GB LPDDR4X RAM और 64GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन की रैम को 4GB तक वर्चुअली एक्सपेंड किया जा सकता है।
  • यह स्मार्टफोन Android 13 Go पर बेस्ड HiOS 13 पर काम करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, USB Type C जैसे फीचर्स मिलते हैं। 
  • इस स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 10W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
  • टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 12MP का प्राइमरी और एक AI कैमरा दिया गया है। इसके साथ बैक में LED फ्लैश लाइट भी मिलती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Realme 12 Pro+ में मिलेगा 200MP पेरीस्कोप कैमरा, कंपनी ने किया कंफर्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement