Friday, May 03, 2024
Advertisement

108MP बैक, 32MP सेल्फी कैमरा के साथ पेश हुआ Tecno Spark 20 Pro+, जानें फीचर्स

Tecno Spark 20 Pro+ को आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन 108MP रियर और 32MP सेल्फी कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स के साथ आता है। फोन की कीमत की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: January 01, 2024 14:45 IST
Tecno Spark 20 Pro- India TV Hindi
Image Source : TECNO MOBILE Tecno Spark 20 Pro+ को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Tecno Spark 20 Pro+ के सभी फीचर्स आधिकारिक तौर पर लिस्ट कर दिए गए हैं। फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कंपनी ने घोषणा नहीं की है। स्टाइलिश डिजाइन वाला यह स्मार्टफोन 108MP मेन और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को कंपनी इस महीने कई मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा Spark 20 सीरीज में कंपनी Spark 20C, Spark 20 और Spark 20 Pro को भी पेश किया जाएगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

  • Tecno Spark 20 Pro+ को चार कलर ऑप्शन- Temporal Orbits, Lunar Frost, Radiant Startstream और Magic Skin 2.0 Green में पेश किया गया है।
  • फोन में Android 14 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा। टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन 4G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है।
  • इसमें MediaTek Dimensity G99 Ultimate प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन की RAM को 8GB तक वर्चुअली एक्सपेंड कर सकते हैं।
  • टेक्नो का यह स्मार्टफोन 6.78 इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट और फुल एचडी रेजलूशन को सपोर्ट करता है।
  • इसमें पंच-होल सेंटर अलाइंड डिजाइन मिलता है, जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है। फोन की चौड़ाई 7.55mm है यानी यह बहुत ही पतला है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है।
  • इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है। टेक्नो ने अन्य दोनों कैमरा की डिटेल फिलहाल रिवील नहीं की है।
  • Spark 20 Pro+ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलता है।
  • इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
  • इसके अलावा यह स्मार्टफोन IP53 वाटर और डस्ट प्रूफ है यानी धूल-मिट्टी और पानी के छींटे पड़ने पर यह फोन खराब नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 13 सीरीज से लेकर OnePlus 12 सीरीज तक, जनवरी में लॉन्च होंगे ये तगड़े स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement