Friday, May 17, 2024
Advertisement

BSNL के इस सस्ते प्लान ने उड़ाई सबकी नींद, 90 दिन तक मिलेगी फ्री कॉलिंग की सुविधा

BSNL हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए सस्ते-सस्ते रिचार्ज प्लान लेकर आती है। अगर आप BSNL यूजर है और एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी की लिस्ट में एक बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है जिसमें आपको 90 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 25, 2023 9:56 IST
BSNl, BSNL Offer, BSNL Cheapest Plan, BSNL Festive Offer, BSNL Best Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL ने अपनी रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में कई शानदार ऑफर्स वाले प्लान ऐड कर रखे हैं।

Cheapest Plan Of BSNl: पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन यूजर्स और इंटरनेट यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ी है। लगभग सभी स्मार्टफोन यूजर्स दो सिम यूज करते हैं। हालांकि जब से रिचार्ज प्लान्स महंगे हुए हैं तो दोनों को एक साथ हमेशा रिचार्ज करा पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसा सस्ता रिचार्ज प्लान बताने वाले हैं जिसमें आप लंबी वैलिडिटी तक अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं। हालांकि यह ऑफर उन यूजर्स के लिए है जिनके पास एक सिम BSNL कंपनी का है। 

BSNL अपने यूजर्स के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आया है। अगर आप के पास एक बीसएसएनल का सिम है और उसे प्राइमरी सिम के साथ सस्ते दाम में एक्टिव रखना चाहते हैं तो आप अब आसानी से ऐसा कर पाएंगे। 

बेस्ट है BSNL का 439 रुपये का रिचार्ज प्लान

अगर आप दो सिम का इस्तेमाल करते हैं और चाहते हैं कि BSNL का नंबर एक्टिव रहे जिसमें सिर्फ कॉलिंग की सर्विस मिल जाए और डेटा के लिए अधिक पैसे खर्च न करना पड़े तो बता दें कि ऐसे यूजर्स के लिए BSNL ने अपने रिचार्ज प्लान की लिस्ट में 439 रुपये का एक प्लान जोड़ा है। इसमें यूजर्स को जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। 

अगर आप सिर्फ कॉलिंग के लिए दूसरे सिम को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो BSNL का 439 रुपये का प्लान बेस्ट है। इसमें ग्राहकों को कंपनी 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी देती है। इसमें आप पूरी वैलिडिटी के दौरान किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। साथ में कंपनी यूजर्स को 300SMS भी ऑफर करती है। अगर इस प्लान के एक महीने की कॉस्ट की बात करें तो यूजर्स को सिर्फ 146 रुपये का पड़ता है। यानी आपको एक दिन में सिर्फ 5 रुपये खर्च करके ढेर सारे फायदे मिलते हैं। 

रिचार्ज से पहले ध्यान दें ये यूजर्स

इस प्लान को खरीदते समय इस बात का ध्यान रखना होगा कि BSNL इसमें डाटा ऑफर नहीं करती। ऐसे में यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेकार है जिन्हें फ्री कॉलिंग, एसएमएस के साथ साथ डेटा पैक भी चाहिए। डेटा ऑफर के लिए आप कंपनी के दूसरे प्लान्स को चुन सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp से बुक करें दिल्ली मेट्रो का टिकट, फेस्टिव सीजन में लंबी लाइन से मिलेगी राहत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement