Friday, May 03, 2024
Advertisement

Vivo X90s की जल्द होने वाली है भारत में एंट्री, अब सबकी बढ़ने वाली है टेंशन

Vivo X90s सिरीज में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं क्योंकि यह X90 सिरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इसमें WiFi 7 की कनेक्टिविटी भी यूजर्स को मिलेगी। इसमें ग्राहकों को 512GB तक की स्टोरेज मिलने वाली है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 22, 2023 11:51 IST
Vivo X90s,  Vivo X90s launch,  Vivo X90s feature,  Vivo X90s specification- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देने वाली है।

वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo X90s को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी जल्द ही इसकी भारत में एंट्री कराने वाली है। Vivo X90s स्मार्टफोन X90 सिरीज का अपग्रेड एडवांस वर्जन हो सकता है। कंपनी इसमें कई प्रीमियम फीचर देने वाली है। यूजर्स को X90s में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट वाला प्रोसेसर मिलने वाला है। वीवो Vivo X90s को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसके स्यान कलर वेरिएंट का टीजर लॉन्च करके ग्राहकों का एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ा दिया है। 

वीवो की तरफ से X90s को लेकर जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें यह फोन हू-बहू-हू X90 सीरीज की ही तरह दिख रहा है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन के बैक यूनिट में फ्लैश और सर्कुलर डिजाइन में कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। कंपनी X90s को ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। कैमरा मॉड्यूल ZEISS का लोगो भी यूजर्स को देखने को मिलेगा। 

512 GB तक की मिलेगी स्टोरेज

Vivo X90s सिरीज में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं क्योंकि यह X90 सिरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इसमें WiFi 7 की कनेक्टिविटी भी यूजर्स को मिलेगी। अगर इसके मेमोरी वेरिएंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसमें भी यूजर्स को 12GB तक की रैम मिलेगी जो कि LPDDR5x रैम होगी। इसमें 512GB तक की स्टोरेज मिलेगी। इसके साथ ही इसमें UFS 4.0 की स्टोरेज देखने को मिलेगी। 

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

Vivo X90s सिरीज में 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा जिसका रेज्योलेशन 1260x2800 पिक्सल होगा। डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको काफी राश आने वाला है। इसमें कंपनी आपको ट्रिपल कैमरा दे रही है। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का जबकि बाकी दो कैमरे 12-12 मेगापिक्सल के होंगे। Vivo X90s में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

इस नए स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4810mAh की बैटरी मिलेगी। बैटरी में 120 W का सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को आप कुछ ही मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं। गेमिंग लवर्स के लिए भी यह स्मार्टफोन काफी खास होने वाला है। 

यह भी पढ़ें- Nothing Phone 2 के साथ लॉन्च हो सकता है एक और गैजेट, फैंस को मिल सकता है सरप्राइज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement