Friday, May 17, 2024
Advertisement

Vivo V30e भारत में जल्द होगा लॉन्च, इसमें मिलने वाले हैं कमाल के फीचर्स

अगर आप वीवो के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो अपनी V30 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस नए स्मार्टफोन से पहले वीवो इस सीरीज में Vivo v30 और Vivo V30 Pro को लॉन्च कर चुका है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 14, 2024 14:41 IST
Vivo V30e, Vivo V30e Offer, Vivo V30e Launch, Vivo V30e Feature, Vivo V30e Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो ने पिछले कुछ महीने में कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने पिछले एक साल में कई सारे धमाकेदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। वीवो की लिस्ट में बजट से लेकर मिडरेंज और फ्लैगशिप सेगमेंट में कई सारे शानदार स्मार्टफोन्स मौजूद हैं। बाजार में इस समय वीवो के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन कंपनी लगातार नए नए फोन्स लॉन्च करती जा रही है। वीवो अब बहुत ही जल्द V30 सीरीज में एक नया फोन उतारने की तैयारी कर रहा है। 

आपको बता दें कि वीवो की तरफ से Vivo V30 5G सीरीज को लॉन्च किया गया था। कंपनी अब अपने फैंस और ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन इस सीरीज में जोड़ने जा रही है। Vivo V30 सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo V30e होगा। इस सीरीज में इससे पहले Vivo v30, Vivo V30 Pro को लॉन्च किया गया था। 

आपको बता दें कि वीवो बहुत जल्द Vivo V30e अब बहुत जल्द भारत में एंट्री कर सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। इससे इस बात की संभावना बढ़ गई है कि वीवो बहुत जल्द इसे मार्केट में उतार सकता है। इससे पहले यह फोन गीकबेंच के बेंचमार्क डेटाबेस पर स्पॉट किया गया था।  ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर V2340 और V2339 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। 

Vivo V30e के संभावित फीचर्स

लीक्स की मानें तो Vivo V30e को कंपनी मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इससे यूजर्स को डीसेंट प्राइस रेंज में तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें कंपनी 6.78 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। डिस्प्ले पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। गीकबेंच से सामने आई डिटेल्स के अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ एंट्री कर सकता है। 

Vivo V30e स्मार्टफोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया जा सकता है। अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को OIS फीचर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है। इसका सेकंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है जबकि इसमें 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Vodafone Idea ने 28 दिन की वैलिडीटी वाला सस्ता प्लान किया लॉन्च, यूजर्स की हो गई मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement