Monday, April 29, 2024
Advertisement

लॉन्च से पहले पता चल गई Vivo Y200e की कीमत, जल्द भारत में देगा दस्तक

Vivo Y200e स्मार्टफोन जल्द भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है। साथ ही, इसके फीचर्स भी ऑनलाइन रिवील हुए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 13, 2024 18:26 IST
Vivo Y200e- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo Y200e की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है।

Vivo Y200e स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। चीनी ब्रांड के इस स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च से पहले लीक हो गई है। ब्रांड ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी शेयर नहीं की है। Vivo Y सीरीज के इस बजट फोन में 5,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स मिल सकते हैं। वीवो ने Y200 सीरीज को पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। इस सीरीज के सबसे सस्ते फोन का डिजाइन भी इसमें आने वाले अन्य दोनों फोन की तरह ही होगा।

लीक हुई कीमत

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने वीवो के इस अपकमिंग फोन की कीमत लीक की है। टिप्स्टर के मुताबिक, Vivo Y200e की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। इस फोन को डायमंड ब्लैक और सैफरॉन डिलाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इस फोन के कई फीचर्स अक्टूबर 2023 में लॉन्च हुए Vivo Y200 की तरह ही होंगे।

मिलेंगे ये फीचर्स

Vivo Y200e में 6.67 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन मिलेगा। साथ ही, इसका डिस्प्ले 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर पर काम करेगा, जिसके साथ 6GB/8GB RAM का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जाएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है।

इस फोन में वीवो रैम एक्सपेंशन फीचर भी देगा, जिसके जरिए फोन की रैम 16GB तक बढ़ाई जा सकती है। यह Android 13 या Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस फोन के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। वीवो का यह बजट फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जिसमें 44W फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें - वनप्लस नॉर्ड की मार्केट 'तबाह' करने आ रहा Nothing का सस्ता फोन, इस दिन होगा लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement