Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वनप्लस नॉर्ड की मार्केट 'तबाह' करने आ रहा Nothing का सस्ता फोन, इस दिन होगा लॉन्च

Nothing Phone (2a) launch date: नथिंग का सस्ता ट्रांसपैरेंट स्मार्टफोन जल्द मार्केट में दस्तक देगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। यह फोन OnePlus Nord सीरीज के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 13, 2024 17:24 IST
Nothing Phone 2a- India TV Hindi
Image Source : FILE Nothing Phone (2a) की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म की है।

Nothing Phone (2a) की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म की है। ब्रांड की सस्ते ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाले स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस फोन का केस भी लीक हुआ है, जिसमें फोन की डिजाइन का पता चलता है। पिछले दिनों नथिंग के इस स्मार्टफोन का रेंडर सामने आया था। नथिंग इस स्मार्टफोन के जरिए OnePlus Nord सीरीज के मार्केट को कैप्चर करना चाहेगा। आइए, जानते हैं नथिंग के अगले स्मार्टफोन के बारे में...

इस दिन होगा लॉन्च

Nothing Phone (2a) को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट रिवील की गई है। साथ ही, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। इस फोन का लॉन्च इवेंट 5 मार्च की शाम 5 बजे आयोजित की जाएगी। इस फोन की कीमत 25,000 रुपये की रेंज में हो सकती है।

Nothing Phone (2a)

Image Source : FILE
Nothing Phone (2a) Launch Date

मिलेंगे ये फीचर्स

नथिंग के इस ट्रांसपैरेंट डिस्प्ले वाले सस्ते फोन में 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन में AMOLED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जाएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। नथिंग का यह पहला स्मार्टफोन होगा, जो MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर के साथ आएगा। इससे पहले लॉन्च हुए नथिंग के दोनों फोन Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर के साथ आते हैं।

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 50MP का मेन और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन नथिंग के लेटेस्ट Nothing OS 2.5 पर काम करेगा, जो Android 14 पर बेस्ड होगा। इस स्मार्टफोन में 4,290mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - 10 हजार से कम में आते हैं ये 5 स्मार्टफोन, डेली यूज के लिए हैं बेस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement