Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Vodafone Idea ने पेश किया नया सस्ता प्लान, ग्राहकों को फ्री मिलेंगे 13 OTT सब्स्क्रिप्शन

अगर आप वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने 2023 साल खत्म होने से पहले कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक नया एंटरटेनमेंट प्लान पेश किया है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको यह प्लान बेहद रास आने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 19, 2023 9:23 IST
vodafone idea , vodafone idea  Plan, vodafone idea  Best Plan, vodafone idea  Entertainment Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अपने ग्राहकों के लिए वीआई ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान।

Vodafone idea Chaepest Entertainment Plan: जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया भारतीय टेलीकॉम सेक्टर के तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। अपना यूजर बेस बढ़ॉने के लिए कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए आकर्षक प्लान पेश करती रहती है। अब 2023 साल खत्म होने से पहले वीआई ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक सस्ता और किफायती प्लान पेश किया है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि बजट फ्रेंडली होने के बावजूद इसमें कई शानदार ऑफर्स पेश किए गए हैं। 

बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने अपने 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए 202 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया गया है। आपको बता दें कि वीआई का यह नया प्लान रेगुलर प्लान की तरह नहीं है। इसमें ग्राहकों को कॉलिंग, डेटा और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। 

अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो वोडाफोन आइडिया का यह नया प्लान आपको खूब पसंद आने वाला है। क्योंकि 202 रुपये का यह नया प्लान एक एंटरटेनमेंट प्लान है। इसमें यूजर्स को एक महीने का VI Movies & TV Pro सब्स्क्रिप्शन दिया जाता है। कंपनी इस प्लान में 13 से ज्यादा ओटीटी चैनल्स का सब्सक्रिप्शन देती है इसमें Disney+ Hotstar, Sony Liv व SunNXT जैसे कई सारे पॉपुलर प्लेटफॉर्म शामिल हैं। 

आपको पहले ही बता चुके हैं कि यह एक एंटरटेनमेंट प्लान है। इसलिए इसमें कॉलिंग या फिर डेटा की सुविधा नहीं मिलती है। आपको कॉलिंग के लिए एक अलग से रेगुलर प्लान लेना पड़ेगा। अगर आप एक कॉलिंग डेटा बेनेफिट्स वाला प्लान तलाश रहे हैं तो बता दें कि आप वीआई का 219 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कंपनी 21 दिन की वैलिडिटी देती है। इसके साथ ही इसमें किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा और हर दिन 1GB डेटा मिलता है। कंपनी इसमें हर दिन 100 SMS भी देती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 Series में कंपनी देगी 'Capture Button', वन क्लिक में शुरू होगी वीडियोग्राफी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement