Friday, May 03, 2024
Advertisement

Vodafone Idea ने इन लोगों के लिए लॉन्च किया 107 और 111 रुपये का रिचार्ज प्लान, 31 दिन मिलेगी वैलिडिटी

वोडाफोन आइडिया के 107 रुपये के रिचार्ज प्लान और 111 रुपेय के रिचार्ज प्लान में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलता। अगर आपका काम सिर्फ कॉलिंग का है और ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती तो आपके लिए ये दोनों प्लान्स किफायती और वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2023 12:25 IST
Vi, recharge plans, vodafone idea, Vodafone Idea Recharge Plans, 200MB,  recharge plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ज्यादा काल करने वाले यूजर्स के लिए वीआई के ये प्लान्स वैल्यू फॉर मनी हैं।

वोडाफोन आइडिया लगातार नए नए रिचार्ज प्लान लॉन्च कर रही है। अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 107 रुपये और 111 रुपये के दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। इससे पहले कंपनी ने 327 और 377 रुपये के रिचार्ज प्लान्स को पेश किया था। ग्राहकों की संख्या में मामले में जियो और एयरटेल से पीछे चल रही वीआई लगातार नए नए ऑफर्स अपने ग्राहकों के लिए लेकर आ रही है। आइए जानते हैं कि आपको कंपनी के इन दो नए प्लान्स में क्या क्या ऑफर मिलते हैं। 

वीआई के 107 रुपये के रिचार्ज प्लान और 111 रुपेय के रिचार्ज प्लान में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिलता। अगर आपका काम सिर्फ कॉलिंग का है और ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती तो आपके लिए ये दोनों प्लान्स किफायती और वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकते हैं। 

107 रुपये वाले प्लान्स के फायदे

वोडाफोन आइडिया ने 107 रुपये का सबसे किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूजर को पूरे महीने के लिए 200 MB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को 107 रुपये का टॉकटाइम दे रही है। इस प्लान में वॉयस कॉल करने पर 1 पैसा प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। ग्राहकों को इसमें SMS की सुविधा नहीं दी जाती। अगर वैलिडिटी की बात करें तो वीआई का यह नया प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। 

111 रुपये वाले प्लान के फायदे

वीआई की तरफ से आने वाला दूसरा सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 111 रुपये का है। इस प्लान में ग्राहकों को 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी 107 रुपये वाले प्लान की ही तरह पूरी वैलिडिटी के लिए 200MB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें भी 111 रुपये का टॉक टाइम दिया जाता है। इसमें भी आपको वॉयस कॉल पर 1 पैसा प्रति सेकंड के हिसाब से शुल्क देना पड़ेगा। इस प्लान में भी वीआई एसएमएस की सुविधा नहीं देती है। यह प्लान उन लोगों के लिए नहीं है जो अनलिमिटेड डेटा चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- Airtel ला रही है Jio Air Fiber जैसा डिवाइस Xstream AirFiber 5G, जानें इसकी कीमत और इंटरनेट स्पीड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement