Monday, April 29, 2024
Advertisement

Xiaomi Pad 6 ने लॉन्च होते ही मार्केट में मचाई धूम, फीचर्स ने सबको दी पटखनी, जानें प्राइस

शाओमी ने पैड 6 को दो कलर वेरिएंट पर लॉन्च किया है। Xiaomi Pad 6 का बेस मॉडल 6Gb रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसमें कमाल के फीचर्स दिए हैं। हालांकि जिस प्राइस ब्रैकेट में यह लॉन्च किया गया है उसमें यूजर्स के पास कई ऑप्शन हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 18, 2023 9:44 IST
xiaomi pad 6 launched in india, xiaomi pad 6 price in india, xiaomi pad 6 details, xiaomi pad 6 sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Xiaomi Pad 6 को ग्राहक 21 जून से ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से खरीद सकेंगे।

xiaomi pad 6 launched in india: स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट टैबलेट Xiaomi Pad 6 को लॉन्च किया था। कंपनी ने Pad 6 के साथ redmi buds Active4 TWS को भी मार्केट में लॉन्च किया था। मार्केट में आते ही शाओमी के इस टैबलेट ने धूम मचा दी है। कम प्राइस में धमाकेदार फीचर्स मिलने की वजह से फैंस की बीच में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। इस समय टैबलेट सेगमेंट में यह सबसे लेटेस्ट है ऐसे में इसकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है। 

Xiaomi ने Pad 6 को 26,999 रुपये की प्राइस रेंज में मार्केट में लॉन्च किया है। इसमें कंपनी ने कई शानदार फीचर्स दिए हैं लेकिन इस प्राइस सेगमेंट में ग्राहकों को और भी कई ऑप्शन हैं। अगर आप 30 हजार की रेंज में कोई टैबलेट लेना चाहते हैं तो Xiaomi Pad 6 के साथ साथ आपके पास सैमसंग, एप्पल, ओप्पो, रियलमी, वनप्लस के टैबलेट के भी ऑप्शन हैं। 

Xiaomi Pad 6 में स्टोरेज ऑप्शन और कीमत

शाओमी ने पैड 6 को दो कलर वेरिएंट पर लॉन्च किया है। Xiaomi Pad 6 का बेस मॉडल 6Gb रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। दूसरा मॉडल 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का है। अगर कीमत की बात करें तो 6GB वाला मॉडल आपको 26,999 रुपये में मिलेगा जबकि 8GB वाला मॉडल 28,999 रुपये में मिलेगा। 

Xiaomi Pad 6 की बिक्री 21 जून से शुरू होगी। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Mi.com, Amazon और शाओमी के रिटेल स्टोर से खरीद सकेंगे। कंपनी यूजर्स को डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। अगर आप इसे ICICI बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

Xiaomi Pad 6 के स्पेसिफिकेशन

  1. Xiaomi Pad 6 में ग्राहकों को 11 इंच का 2.8K डिस्प्ले दिया गया है। 
  2. परफॉर्मेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 870 7nm  प्रोसेसर दिया गया है।
  3. MIUI 14 के साथ Android 13 पर रन करता है Xiaomi Pad 6
  4. शाओमी ने पैड 6 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। 
  5. इसमें यूजर्स को 8840mAh की बैटरी मिलती है जिसमें 33 वॉट 

यह भी पढ़ें- मोबाइल, टैबलेट के लिए ज्यादातर लोग चाहते हैं स्टैंडर्ड चार्जिंग केबल, 10 मे से 9 भारतीय ने किया सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement