Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Xiaomi ला रही है नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, Mix Fold 3 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

शाओमी ने Mix Fold 3 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा करने के साथ ही इसकी एक फोटो को भी फैंस के साथ शेयर किया है। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला सैमसंग, ओप्पो और मोटोरोला के फोल्डेबल स्मार्टफोन से होने वाला है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 10, 2023 14:16 IST
Xiaomi, Xiaomi New Smartphones, Xiaomi Mix fold 3, Xiaomi Upcoming Smartphone, Xiaomi Foldable smart- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शाओमी के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Xiaomi New Smartphone in 2023: दिग्गज चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी बहुत जल्द अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस एक फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। शाओमी Mix Fold 3 को लॉन्च करने वाली है। अब इस स्मार्टफोन को लेकर लीक्स ही सामने आई रहीं थी लेकिन अब कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। बहुत जल्द सैमसंग को टक्कर देने के लिए कंपनी Mix Fold 3 को बाजार में पेश करने वाली है। 

शाओमी ने Mix Fold 3 की लॉन्चिंग डेट का खुलासा करने के साथ ही इसकी एक फोटो को भी फैंस के साथ शेयर किया है। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला सैमसंग, ओप्पो और मोटोरोला के फोल्डेबल स्मार्टफोन से होने वाला है। शाओमी ने इसकी जो फोटो शेयर की है उससे इसके कैमरा सेक्शन की जानकारी भी सामने आई है। 

Mix Fold 3 कब होगा लॉन्च

शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि शाओमी सैमसंग की तुलना में काफी कम प्राइस रेंज में इसे मार्केट में उतारेगी। शाओमी 14 अगस्त को इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। आप इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। 

Mix Fold 3 के स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी ने मिक्स फोल्ड 3 की जो फोटो फैंस के साथ शेयर की है उससे पता चलता है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में LEICA ब्रांडिंग का स्मार्टफोन होगा। इसके साथ ही इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी के सीईओ के मुताबिक यह फोल्डेबल डिवाइस पुराने वर्जन की तुलना में काफी लाइट वेट होने वाला है। 

इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही Mix Fold 3 में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। माना जा रहा है कि कंपनी इसमें 12GB तक की रैम और 512 GB तक की स्टोरेज उपलब्ध करा सकती है। इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने पिछले साल अगस्त महीने में ही Mix Fodld 2 को लॉन्च किया था। 

यह भी पढ़ें- YouTube में जल्द मिलेगा 'For You' सेक्शन, इंट्रेस्ट के आधार पर मिलेगा विडियो का सजेशन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement