Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर एयरशो, लड़ाकू विमानों ने दिखाए करतब, देखें- Video

हैदराबाद में विंग्स इंडिया 2024 कार्यक्रम के दौरान बेगमपेट हवाई अड्डे पर एयर शो का आयोजन किया गया। इस दौरान एयरशो ने लोगों का मन मोह लिया। एयरशो का वीडियो भी सामने आया है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 19, 2024 19:10 IST
 बेगमपेट हवाई अड्डे पर एयर शो- India TV Hindi
Image Source : ANI बेगमपेट हवाई अड्डे पर एयर शो

हैदराबाद: तेलंगाना में विंग्स इंडिया 2024 कार्यक्रम इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर शुक्रवार को एयरशो का आयोजन किया गया। देश के कई लड़ाकू विमानों ने अपना जलवा दिखाया।  मुख्य आकर्षणों में एयर शो और ड्रोन डिस्प्ले प्रमुख रहा। मिली जानकारी के अनुसार, एयर शो सुबह 11:30 बजे से दोपहर 12:15 बजे तक और फिर दोपहर 3:30 बजे से शाम 4:15 बजे तक आयोजित किया गया। इन्ही समय पर लोगों को शनिवार को भी एयरशो देखने को मिलेगा।

रविवार को होगा समापन

 कार्यक्रम के समापन दिन रविवार को लोग एयर शो का ट्रिपल ट्रीट देख सकते हैं। पहला शो सुबह 11 बजे से 11:45 बजे तक होगा। इसके बाद दूसरा शो दोपहर 3 बजे से 3:45 बजे तक और ग्रैंड फिनाले शाम 5 बजे से 5:45 तक होगा। 

सिंधिया ने किया था उद्घाटन

बता दें कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका उद्घाटन गुरुवार को किया था। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि विंग्स इंडिया 2024 एशिया का सबसे बड़ा कार्यक्रम माना जाता है। इस कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय (MoCA), भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) और चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की)कर रहा है।   

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement