Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'BRS का मतलब है भ्रष्टाचार रिश्वत समिति', बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केसीआर पर बोला हमला

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति को 'भ्रष्टाचार रिश्वत समिति' बताया और कहा कि ये पारिवारिक पार्टियां हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: October 06, 2023 14:05 IST
जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष- India TV Hindi
Image Source : एएनआई जेपी नड्डा, बीजेपी अध्यक्ष

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज तेलंगाना की सत्तारूढ़ बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) पर जमकर बरसे। उन्होंने इसे पारिवारिक पार्टी बताते हुए कहा कि बीआरएस का मतलब है 'भ्रष्टाचार रिश्वत समिति'। उन्होंने केसीआर की सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया। नड्डा ने कांग्रेस को भी पारिवारिक पार्टी बताते हुए उसे सोनिया-राहुल-प्रियंका की पार्टी बताया। शहर के बाहरी इलाके में भाजपा की तेलंगाना इकाई की राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया और पार्टी नेताओं से आगामी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मतदाताओं तक पहुंचने का आह्वान किया। 

हैदराबाद में बीजेपी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर से लेकर तमिलनाडु तक, ये सभी पार्टियां पारिवारिक पार्टियां हैं... BRS 'भ्रष्टाचार रिश्वत समिति' है। यह एक पारिवारिक पार्टी है। कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी नहीं बल्कि सोनिया-राहुल-प्रियंका की पार्टी है, एकमात्र राजनीतिक दल जो राष्ट्रीय दल के रूप में लड़ रहा है वह भाजपा है...'

उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो पूरे देश में पारिवारिक दलों के बीच एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में लड़ रही है और यह एक मजबूत राष्ट्र के लिए हर राज्य में काम कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘फिलहाल एकमात्र राजनीतिक दल जो राष्ट्रीय पार्टी के रूप में लड़ रहा है, वह भारतीय जनता पार्टी है और मेरे शब्दों को गौर से सुन लीजिए आज नहीं तो कल हर राज्य में भाजपा और उसकी विचारधारा होगी। पार्टी एक मजबूत राष्ट्र के लिए काम करेगी।’’ उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि क्षेत्रीय दल पारिवारिक पार्टियों में तब्दील हो गए हैं। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement