Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तेलंगाना के पूर्व सीएम KCR अस्पताल में भर्ती, फार्महाउस में गिरने से कूल्हे की हड्डी में आई चोट

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बताया जा रहा है कि केसीआर के कूल्हे की हड्डी की हड्डी में चोट है। केसीआर का इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा है।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Swayam Prakash Updated on: December 08, 2023 10:54 IST
KCR - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बताया जा रहा है कि केसीआर के कूल्हे की हड्डी की हड्डी में चोट है। केसीआर का इलाज यशोदा अस्पताल में चल रहा है। खबर है कि उन्हें गुरुवार आधी रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल 10 घंटे के बाद कुछ परीक्षण करने की संभावना है। जानकारी मिली है कि वह कल रात एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में गिर गये थे। बता दें कि केसीआर 2014 में तेलंगाना के गठन के बाद से ही राज्य के मुख्यमंत्री थे। सूत्रों ने कहा कि चिकित्सक भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष राव (69) की स्थिति का आकलन कर रहे हैं और सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है। 

चुनाव नतीजों के 6 दिन बाद हादसा

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर के साथ यह दुर्घटना तब हुई जब उनकी पार्टी बीआरएस को कांग्रेस से तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। इस चुनावमें बीआरएस ने कुल 119 विधानसभा सीटों में से 39 सीटें ही हासिल कीं हैं, जबकि सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को 64 सीटें मिलीं हैं। हालांकि, बीआरएस अध्यक्ष ने सिद्दीपेट जिले के गजवेल विधानसभा क्षेत्र से अपने निकटतम भाजपा नेता एटाला राजेंदर को 45,031 वोटों के अंतर से हराया। लेकिन, केसीआर कामारेड्डी से हार गए, यह उनका दूसरा निर्वाचन क्षेत्र था।

केसीआर की सेहत को लेकर तेलंगाना बीआरएस एमएलसी के. कविता ने ट्वीट कर बताया, "बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। आप सभी के समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे।"

पीएम मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना 

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के गिरकर चोटिल होने पर चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, "यह जानकर व्यथित हूं कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को चोट लगी है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।" केसीआर के नाम से लोकप्रिय के. चंद्रशेखर राव को गुरुवार रात गिरने के बाद हैदराबाद के एक निजी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भर्ती कराया गया है। उनकी हड्डी टूटने की आशंका है। केसीआर (69) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष हैं। चिकित्सकों का एक दल राव की स्थिति का आकलन कर रहा है।

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: बलात्कार के आरोपी ने नाबालिग लड़की पर फेंका तेजाब, फिर खुद भी पी गया

2 महीने से शहर-शहर भटक रहा था आंध्र प्रदेश का परिवार, बनारस की धर्मशाला में एक साथ लगाई फांसी; आखिर क्या है वजह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement