Monday, May 20, 2024
Advertisement

लोगों के साथ RTC बस में घूमते दिखाई दिए राहुल गांधी और रेवंत रेड्डी, देखें Video

कांग्रेस तेलंगाना लोकसभा चुनाव में भी एक बार फिर से विधानसभा चुनाव वाले प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद कर रही है। राहुल गांधी और सीएम रेवंत रेड्डी लगातार एक साथ सभाएं कर रहे हैं।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 10, 2024 10:00 IST
राहुल गांधी और रेवंत रेड्डी।- India TV Hindi
Image Source : ANI राहुल गांधी और रेवंत रेड्डी।

लोकसभा चुनाव 2024 के तीन चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब चौथे चरण के तहत वोटिंग 13 मई 2024 को आयोजित की जाएगी। सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी एक साथ आरटीसी बस में घूमते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें कि तेलंगाना में कुछ महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल कर के सरकार बनाई थी। इसलिए कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भी एक बार फिर से उसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद कर रही है।  

यात्रा का वीडियो सामने आया

तेलंगाना के हैदराबाद में कांग्रेस नेता और वायनाड और रायबरेली सीट से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार राहुल गांधी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने जन जत्था सभा में भाग लिया था। इसके बाद दोनों नेताओं ने आरटीसी बस में यात्रा की। उनके साथ आम लोग भी यात्रा करते हुए दिखाई दिए। इस यात्रा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेलंगाना में कब है चुनाव?

दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में लोकसभा की कुल 17 सीटें हैं। इन सभी 17 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में एक साथ 13 मई को वोटिंग होगी। राज्य में मुख्य मुकाबला कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी और चंद्रशेखर राव की BRS के बीच है। भाजपा भी इस बार राज्य की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पूरा दम लगा रही है। 

पीएम मोदी भी पहुंचेंगे तेलंगाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी महाराष्ट्र के नंदूरबार में सुबह साढ़े 11 बजे जनसभा करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी तेलंगाना के महबूबनगर और हैदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम रात साढ़े 8 बजे भुवनेश्वर में रोड शो करेंगे।

ये भी पढ़ें- अमित शाह बोले- यह चुनाव 'वोट फॉर जिहाद' और 'वोट फॉर विकास' के बीच, विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, कहा- 'अंबानी-अडानी पर अचानक चुप क्यों हो गए..कुछ तो दाल में काला है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement