Friday, May 17, 2024
Advertisement

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, कहा- 'अंबानी-अडानी पर अचानक चुप क्यों हो गए..कुछ तो दाल में काला है'

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव में अचानक कांग्रेस नेता ने अंबानी और अडानी का नाम लेना बंद कर दिया। लोगों को गुप्त समझौते की बू आ रही है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 08, 2024 23:10 IST
पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : X@BJP4INDIA पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से कांग्रेस नेता अंबानी-अडानी पर अचानक चुप क्यों हो गए। पांच साल तक कांग्रेस नेता एक ही राग अलापते रहे। जब उनका राफेल मुद्दा शांत हो गया तो उन्होंने नया राग छेड़ दिया। पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति। धीरे-धीरे उन्होंने अंबानी-अडानी कहना शुरू कर दिया। लेकिन जब से चुनाव की घोषणा हुई है उन्होंने अंबानी और अडानी को गाली देना बंद कर दिया। 

पीएम ने कहा कि लोगों को गुप्त समझौते की बू आ रही है

पीएम ने कहा कि आज मैं तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि आपने अंबानी, अडानी से कितना पैसा लिया है? आपने रातों-रात अंबानी और अडानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया? कुछ तो दाल में काला है। आपने पांच साल तक उद्योगपतियों को गाली दी लेकिन अचानक चुप हो गए। लोगों को गुप्त समझौते की बू आ रही है। 

पीएम मोदी ने और क्या कहा

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने जनता से कहा कि आपने देखा होगा कांग्रेस के एक शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते थे। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्रांउडेड (खत्म) हो गया तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू कर दिया। पांच साल से एक ही माला जपते थे। पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति..फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अडानी..। लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है। इन्होंने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया।

मैं तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं। शहजादे बताएं अडानी-अंबानी से कितना माल उठाया है। काले धन के कितने रुपये बोरे भरकर मारे हैं। क्या टैंपो भरकर नोटें कांग्रेस के लिए पहुंची है। क्या सौदा हुआ है..। आपने रातों-रात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया। जरूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक अंबानी-अडानी को गालियां दी अब अचानक बंद हो गई। मतलब कोई न कोई चोरी का माल आपने टैंपो भरभर के पाया है। इसका जवाब देना पड़ेगा देश को..।

राहुल गांधी अडानी का नाम लेकर पीएम पर साधते रहे हैं निशाना

बता दें कि राहुल गांधी बार-बार नरेंद्र मोदी सरकार पर शीर्ष उद्योगपतियों का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा है कि जहां भाजपा सरकार ने 22 भारतीयों को "अरबपति" बनाया है, वहीं कांग्रेस का लक्ष्य सत्ता में आने पर करोड़ों लोगों को "लखपति" बनाना है। राहुल गांधी अडानी का नाम लेकर केद्र सरकार और पीएम मोदी को निशाना बनाते रहे हैं। 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दिया जवाब

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में तीन चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुर्सी 'डगमगा रही है' और उन्होंने अपने ही 'मित्रों' पर हमला शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने जोर दिया कि यह चुनाव परिणामों के 'असली रुझान' को दर्शाता है। खरगे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के वास्तविक रुझान हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक रैली में कहा था कि कांग्रेस को बताना चाहिए कि उसने 'अंबानी-अडानी' मुद्दा उठाना क्यों बंद कर दिया है मोदी ने कहा, ‘‘आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरु करते थे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement