Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'BRS एक भी सीट जीती तो वह मोदी के पास गिरवी रख देंगे', CM रेवंत रेड्डी ने साधा निशाना; जानें और क्या कहा?

तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने एक जनसभा के दौरान बीआरएस को वोट नहीं देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर बीआरएस एक भी सीट जीतती है तो वह उसे मोदी के पास गिरवी रख देंगे। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी एक भी वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: April 22, 2024 23:02 IST
CM रेवंत रेड्डी ने BJP और BRS पर साधा निशाना।- India TV Hindi
Image Source : REVANTH_ANUMULA (X) CM रेवंत रेड्डी ने BJP और BRS पर साधा निशाना।

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने सोमवार को एक चुनावी रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी आरोप लगाए। रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी पर एक भी वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने बीआरएस पर भी गंभीर आरोप लगाए। बता दें कि सीएम रेवंत रेड्डी कांग्रेस के भुवनगिरी से उम्मीदवार चमाला किरन कुमार रेड्डी के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीआरएस प्रमुख केसीआर पर आरोप लगाए।

पीएम ने पूरे नहीं किए वादे

सीएम रेवंत रेड्डी ने भुवनगिरी में कहा कि पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश पुनर्गठन कानून में तेलंगाना से किए वादे पूरे नहीं किए जिसमें एक इस्पात संयंत्र और रेलवे कोच फैक्टरी लगाना भी शामिल हैं। रेड्डी ने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार के तहत संस्थानों के दुरुपयोग के कारण देश में ‘‘लोकतांत्रिक प्रणालियां ध्वस्त हो रही हैं।’’ उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ (इंडियन नेशनल डेवलेपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस) को संविधान की रक्षा करने के लिए चुनाव जीतना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना में वाम दलों के समर्थन के साथ चुनाव लड़ रही है। उपमुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्क उनके कार्यालयों में जा रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं। 

बीआरएस पर साधा निशाना

वहीं भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) प्रमुख के. चंद्रशेखर राव पर वाम दलों के साथ सम्मानपूर्वक बर्ताव न करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विचारों में भिन्नता के बावजूद कभी उनका अपमान नहीं किया। बीआरएस पर निशाना साधते हुए रेड्डी ने दावा किया कि अगर राव की पार्टी लोकसभा चुनावों में एक भी सीट जीतती है तो वह उसे भी ‘‘मोदी के पास गिरवी’’ रख देंगे। बता दें कि रेवंत रेड्डी कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रमुख भी हैं। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा सचांलित आरटीसी बसों में महिलाओं के लिए नि:शुल्क यात्रा, 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर और गरीबों को 200 यूनिट तक निशुल्क बिजली देने समेत पार्टी के चुनावी वादे लागू किए जाने का भी जिक्र किया। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के बयान पर मचा घमासान, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत; जानें क्या कहा

Lok Sabha Election 2024: 'अलीगढ़ वालों ने ऐसा ताला लगाया कि शहजादों को चाबी नहीं मिल रही', जानें और क्या बोले PM मोदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement