Monday, April 29, 2024
Advertisement

तेलंगाना में घने कोहरे की वजह से दो जगहों पर रोड एक्सीडेंट, 6 लोगों की मौत, 3 घायल

तेलंगाना में घने कोहरे की वजह से सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। नलगोंडा जिले में सड़क एक्सीडेंट में छह लोगों की जान चली गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। फिलहाल मृतकों की पहचान की जा रही है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: December 25, 2023 13:35 IST
कोहरे के कारण सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : ANI कोहरे के कारण सड़क हादसा

तेलंगाना में दो अलग-अलग सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हैं। पुलिस ने कहा कि तेलंगाना के नलगोंडा जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कुल छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार, सोमवार को कोहरे के कारण एक रिश्तेदार के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ला रहे चार लोगों की वाहन एक जीप से टकरा जाने से दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।

ट्रक ने मारी टक्कर

निदामनूर पुलिस स्टेशन (Nidamanoor Police Station) के सब इंस्पेक्टर (एसआई) गोपाल राव के अनुसार, हैदराबाद के एक मृत बाइकर का परिवार, जो उसे देखने जा रहा था, उस समय दुर्घटना का शिकार हो गया जब उनके टाटा ऐस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। सुबह करीब 4 बजे घने कोहरे की वजह से ये हादसा हुआ। हादसे में घायल तीन घायलों का नलगोंडा के मिर्यालगुडा अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पैदल यात्री को मारी टक्कर

पुलिस के अनुसार, मृतक बाइकर 24 दिसंबर को वेम्पड गांव में अपनी मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रहा था। जैसे ही वह एक चौराहे पर पहुंचा, वह एक दुर्घटना का शिकार हो गया और एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इलाज के दौरान बाइकर की मौत हो गई। फिलहाल मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement