Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की हालत ठीक, यशोदा अस्पताल ने कहा- उनकी तबियत स्थिर

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर को कूल्हे की हड्डी में चोट लगने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच अब यशोदा अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी हालत अब स्थिर है। उनकी निगरानी की जा रही है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: December 09, 2023 21:07 IST
Telangana Former CM KCR condition is fine Yashoda Hospital said his condition is stable- India TV Hindi
Image Source : PTI तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की हालत ठीक

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि केसीआर के कूल्हे की हड्डी में चोट लगने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। केसीआर को इलाज के लिए यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका इलाज जारी है। कुछ घंटे चली जांच के बाद अब यशोदा अस्पताल की तरफ से जानकारी सामने आई है। यशोदा अस्पताल ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर की हालत स्थिर है। उन्हें दर्द नहीं हो रहा है और उन्होंने पूरे दिन अच्छा आराम किया है। डॉक्टरों की टीम द्वारा लगातार उनका मूल्यांकन किया जा रहा है और निगरानी की जा रही है। 

कैसी है केसीआर की स्थिति?

बता दें कि बता दें कि बीते दिनों रात में एर्रावल्ली स्थित अपने फार्महाउस में वो गिर गए थे। केसीआर 2014 में तेलंगाना राज्य के गठन होने के साथ ही राज्य के मुख्यमंत्री थे। हालांकि अब उनकी सरकार राज्य में खत्म हो गई है और राज्य में कांग्रेस की सरकार आ गई है और रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री के पद की शपथ ले ली है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर के साथ यह दुर्घटना तब हुई जब उनकी पार्टी बीआरएस को कांग्रेस से तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। इस चुनाव में बीआरएस को 39 सीटें मिलीं, वहीं कांग्रेस पार्टी को 64 सीटें मिली हैं। 

चुनाव में केसीआर को मिली हार

बता दें कि केसीआर को चुनाव में कामारेड्डी से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि यह उनका दूसरा निर्वाचन क्षेत्र था। केसीआर की सेहत को लेकर तेलंगाना बीआरएश एमएलसी के. कविता ने बीते दिनों ट्वीट कर बताया था कि बीआरएस सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। आप सभी के समर्थन और शुभकामनाओं से पिताजी जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे। बता दें कि देश तेलंगाना के अलावा किसी अन्य राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत नहीं मिली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement