Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"मौत से पहले के वो आखिरी 30 सेकेण्ड..." Live Video में देखें रील बना रहा था युवक, धड़धड़ाती आ गई ट्रेन

बाराबंकी जिले में एक नाबालिग लड़का रेल की पटरियों पर रील्स बना रहा था कि तभी धड़धड़ाती हुई ट्रेन आ गई। मौत के वो आखिरी 30 सेकेंड....लाइव वीडियो में देखें दिल को दहला देने वाला खौफनाक मंजर-

Reported By : Deepak Nirbhay Edited By : Kajal Kumari Published on: September 30, 2023 14:25 IST
viral video- India TV Hindi
रेल की पटरियों पर बना रहा था रील्स, ऐसे आ गई मौत

बाराबंकी:  " मौत से पहले के वो आखिरी 30 सेकेण्ड....मौत का एक LIVE VEDIO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।"  इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था युवक और अचानक तेज़ रफ़्तार से आ गई ट्रेन। ट्रेन की चपेट में आने से 14 साल के एक लड़के की जान चली गई। मृतक किशोर का नाम फरमान है जो बाराबंकी का रहने वाला था और वह अपने दोस्तों के साथ ट्रेन की पटरियों पर रील्स बना रहा था कि इस बीच तेज रफ़्तार से आ रही मेल एक्सप्रेस की चपेट में आ गया. जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार, बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना के टेरा दौलतपुर का रहने वाला फरमान अपने दोस्तों के साथ गुरुवार सुबह शहाबपुर जा रहा था। इसी बीच फरमान समेत उसके सभी दोस्त मस्ती करते हुए दामोदरपुर गांव के पास रेलवे क्रासिंग पर पहुंच गए, जहां पर फरमान रेलवे पटरी पर जाकर रील बनाने लगा और इसी बीच पीछे से धड़धड़ाती हुई ट्रेन आ पहुंची और उसकी जान चली गई।  

देखें वीडियो

फरमान की मौत के आखिरी वक़्त का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने शव क़ो कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हादसे की जांच मे जुटी है। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि आजकल रील्स बनाने का और उसे सोशल मीडिया पर डालने का प्रचलन तेजी से बढ़ा है। लोग तरह-तरह के वीडियोज शेयर कर रहे हैं। ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जिसमें रील्स बनाने के दौरान बड़ा हादसा हुआ है और कई घटनाओं में रील्स बनाने वालों की जान चली गई है। ऐसे ही फरमान भी रील्स बनाने के शौक में अपनी जान गंवा बैठा। 

 

ये भी पढ़ें: 

गिरिराज सिंह हिंदू नहीं हैं, अंग्रेजों के दलालों के…’, RJD विधायक ने तमतमाते हुए दिया विवादित बयान

Sankalp Saptaah: पीएम नरेंद्र मोदी ने 'संकल्प सप्ताह' का किया आगाज, जानें क्या है यह और क्यों है खास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement