Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

"बुलेट पर बैठे-बैठे बम बना देता था, जो पैसे कमाकर देता वही अतीक का अपना," माफिया के साड़ू भाई ने खोले राज

जिशान ने दहशत की उस दास्तान को याद करते हुए बताया कि जब वो लोग धमकाने के लिए घर आए तो अतीक के बेटे अली ने कहा अब्बा बात करेंगे फोन पर... सबने राइफलें तान रखी थीं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: April 18, 2023 14:54 IST
माफिया अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम

माफिया अतीक अहमद कितना दुर्दांत अपराधी था इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने रिश्तेदारों को तक नहीं छोड़ता था। अतीक अहमद के साड़ू भाई जिशान अतीक और उसके लेफ्ट हैंड माने जाने वाले गुड्डू मुस्लिम के डर की दास्तां बताई है। जिशान अतीक अहमद का साड़ू भाई है, बावजूद इसके भी अतीक अहमद ने अपने बेटे अली और 25 शूटर्स को जिशान के घर भेजा और उसकी जमीन अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम करने और 5 करोड़ की फिरौती मांगी थी।

"फोन पर अतीक ने दिया ऑर्डर और शुरू कर दी फायरिंग" 

जिशान ने दहशत की उस दास्तान को याद करते हुए बताया कि जब वो लोग धमकाने के लिए घर आए तो अतीक के बेटे अली ने कहा अब्बा बात करेंगे फोन पर... सबने राइफलें तान रखी थीं। फोन पर अतीक ने बोला कि या तो जमीन शाइस्ता के नाम और 5 करोड़ रुपये दे दो। जिशान ने बताया कि वह चुप रहे तो अतीक ने फोन पर ही ऑर्डर दिया कि सबको मार दो। इसके बाद उन सभी ने खूब फायरिंग की, मुझे मारा, बस मैं कैसे-कैसे बच गया।

अतीक के साड़ू जिशान ने आगे बताया कि इस घटना में बचने के बाद उसने एफआईआर दर्ज कराई थी। अतीक का बेटा अली इसी केस में जेल में बंद है। जिशान ने बताया कि अतीक के गुर्गे पीछे-पीछे गाड़ियां लगवा देते थे। 

बम बनाने में एक्सपर्ट है गुड्डू मुस्लिम
जब जिशान से ये सवाल किया गया कि आप तो अतीक़ के रिश्तेदार हैं आप से क्यों वो दुश्मनी रखता था? इसपर उनका कहना है कि अतीक के लिए रिश्तेदारी परिवार के कोई मायने नहीं थे। जो पैसे कमाकर देता था वही अतीक का अपना था। इतना ही नहीं इस दौरान अतीक के साड़ू ने गुड्डू मुस्लिम के बारे में भी कई बड़ी बातें बताईं। उन्होंने बताया कि गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में एक्सपर्ट है। वह बुलेट से घूमता था। जिशान ने बताया कि गुड्डू बाइक पर बैठे-बैठे बम बनाकर तैयार कर देता था। इतना ही नहीं गुड्डू अतीक अहमद के गुर्गों को बम बनाने की ट्रेनिंग देता था।

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद की व्हाट्सऐप चैट आई सामने, जेल से चलाता था वसूली रैकेट, पढ़ें पूरी चैट

अतीक अहमद की सीक्रेट चिट्ठी में क्या है? हत्या के बाद चीफ जस्टिस और सीएम योगी के पास पहुंचेगी
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement