Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

अतीक अहमद की व्हाट्सऐप चैट आई सामने, जेल से चलाता था वसूली रैकेट, पढ़ें पूरी चैट

साबरमती जेल में बंद रहने के दौरान की अतीक अहमद की धमकी वाली चैट अब वायरल हो रही है। सामने आया है कि साबरमती जेल से अतीक ने व्हाट्सऐप किया था।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 18, 2023 13:09 IST
अतीक अहमद की व्हाट्सऐप चैट आई सामने- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक अहमद की व्हाट्सऐप चैट आई सामने

अतीक अहमद की गुंडागर्दी का सबसे नया सबूत इंडिया टीवी के हाथ लगा है। साबरमती जेल में बैठकर भी अतीक लोगों को धमकाने से बाज नहीं आता था। अतीक के व्हाट्सऐप चैट से खुलासा हुआ है कि किस तरह वो सलाखों के पीछे से वसूली का रैकेट चलाता था। मुस्लिम नाम के एक बिल्डर को अतीक ने अपने बेटों को पैसा पहुंचाने को कहा था। इसी चैट में अतीक ने ये भी लिखा कि उसके बेटे ना डॉक्टर बनेंगे ना वकील बनेंगे। 

अतीक ने अपने बेटों को पैसा पहुंचाने का कहा

साबरमती जेल में बंद रहने के दौरान की अतीक अहमद की धमकी वाली चैट अब वायरल हो रही है। सामने आया है कि साबरमती जेल से अतीक ने व्हाट्सऐप किया था। इस चैट में अतीक ने मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी दी थी। इसमें अतीक ने अपने बेटों असद और उमर को पैसे देने के लिए कहा था। अतीक ने कहा था कि जल्दी हालात बदल जाएंगे। अतीक ने इस चैट में ये भी कहा था कि मैं मरने वाला नहीं हूं।

जेल से अतीक की धमकी की चैट वायरल

Image Source : INDIA TV
जेल से अतीक की धमकी की चैट वायरल

"मैं मरने वाला नहीं हूं, जल्दी ही हालात बदल जाएंगे"
अपनी व्हाट्सऐप चैट में अतीक जिस मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी दे रहा है, वो आदमी एक बिल्डर बताया जा रहा है। ये व्यक्ति अकामा बिल्डर का मालिक बताया जा रहा है और लखनऊ का रहने वाला है। इस चैट में अतीक ने मुस्लिम नाम के शख्स को धमकी देते हुए लिखा कि असद और उमर को पैसा दे दो। मैं मरने वाला नहीं हूं। एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं। जल्दी ही हालात बदल जाएंगे।

"मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेंगे ना वकील बनेंगे"
अतीक अहमद के व्हाट्सऐप मैसेज में लिखा, "मुस्लिम साहब पूरे इलाहाबाद में बहुतों ने हमसे फायदा उठाया लेकिन सबसे ज्यादा तुम्हारे घर ने उठाया। आज तुम्हारे जैसे ग*#*- ग$% लोग हमारे खिलाफ एफआईआर करा रहे हैं और पुलिस की शह में काम कर रहे हैं। मैं आपको आखिरी बार समझा रहा हूं बहुत जल्द सारे हालात बदल रहे हैं। मैंने सब्र कर लिया है, मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेंगे ना वकील बनेंगे और सिर्फ हिसाब होना है और इंशाअल्लाह जहां तक आपका घर है कोई जान से मारने लायक नहीं है। लेकिन मैं एक वादा कर रहा हूं आपसे, अच्छे, मुस्लिम और मुस्लिम का ससुर, ये तीन लोग पेट भर मार खाएंगे। 

साबरमती जेल से अतीक ने किया था व्हाट्सऐप चैट

Image Source : INDIA TV
साबरमती जेल से अतीक ने किया था व्हाट्सऐप चैट

"कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो..."
अतीक ने मुस्लिम को धमकी देते हुए चैट में लिखा, "मैं आपको आखिरी बार कह रहा हूं आप मेरे बेटे से ईडी ईडी कर रहे हैं, ईडी ने अभी आपका पैसा सीज तो किया नहीं। बेहतर ये है कि हमारे बेटे उमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है, उसकी हमें इलेक्शन में जरूरत है। हमारी आपसे कोई दुश्मनी तो नहीं, आपके घर ने अपनी किस्मत और अपनी अक्ल से कमाया है। लेकिन हमारे जो पैसे हैं तो उसको तुरंत दे दें तो वो इस वक्त हमारे बहुत काम आएगा और शायद आपके तरफ से ध्यान हट जाए। कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो मैं अभी मरने वाला नहीं हूं, इंशाअल्लाह एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं, बेहतर है हमसे आकर मिल लो। अतीक अहमद, साबरमती जेल, अहमदाबाद।"    

ये भी पढ़ें-

अतीक की पत्नी शाइस्ता की सीएम योगी को लिखी चिट्ठी सामने आई, एक मंत्री और दो पुलिस अधिकारियों का जिक्र

"अगले 15 दिनों में दिल्ली और महाराष्ट्र में होंगे दो बड़े राजनीतिक विस्फोट", सुप्रिया सुले के बयान से मची खलबली
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement