Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बदायूं हत्याकांड: "मेरे बच्चों को क्यों मारा गया", नाराज पिता ने की आत्महत्या की कोशिश

बदायूं में मृतक नाबालिग बच्चों के पिता विनोद कुमार ने आत्मदाह की कोशिश की। 19 मार्च को साजिद ने विनोद कुमार के दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 24, 2024 13:36 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। इससे नाराज मृतक नाबालिग बच्चों के पिता विनोद कुमार ने आत्मदाह की कोशिश की। आत्महत्या की कोशिश कर रहे विनोद कुमार को पुलिस ने समय रहते बचा लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनोद कुमार ने कहा कि वह परेशान हैं, क्योंकि पुलिस उनके बेटों की हत्या के पीछे के मकसद का पता लगाने में नाकाम रही है। 

दो बच्चों की बेरहमी से हत्या

उन्होंने कहा, ''मुझे आरोपी के एनकाउंटर या दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी से कोई मतलब नहीं है। मैं बस यह जानना चाहता हूं कि मेरे बच्चों को क्यों मारा गया।'' पुलिस विनोद कुमार को समझाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि 19 मार्च को साजिद ने विनोद कुमार के दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस ने मुख्य आरोपी साजिद को मंगलवार को घटना के दो घंटे के भीतर एनकाउंटर में मार गिराया था।

दूसरा आरोपी बरेली से हुआ गिरफ्तार

वहीं, पुलिस साजिद के भाई जावेद को गुरुवार को बरेली से गिरफ्तार किया। वह बदायूं दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी है। साजिद ने हाल ही में इलाके में नाई की दुकान खोली थी। उसने तीन भाइयों आयुष (12), हनी (8) और पीयूष (10) पर चाकू से हमला किया। हमले में आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि पीयूष को गंभीर घावों के साथ अस्पताल ले जाया गया। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement