Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पहले किया प्रेम विवाह फिर बना जल्लाद! पत्नी और 6 महीने की बेटी को युवक ने कुल्हाड़ी से काटा

उत्तर प्रदेश के बदायूं एक शख्स ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी और मासूम बेटी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। हैरान की बात तो है कि शख्स ने कुछ समय पहले ही महिला से प्रेम विवाह किया था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: August 16, 2023 13:03 IST
Badaun double murder- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB यूपी के बदायूं में युवक ने बीवी और बेटी को जान से मारा

उत्तर प्रदेश के बदायूं से खौफनाक खबर सामने आई है। यहां दातागंज कोतवाली क्षेत्र के भुडेली गांव में एक युवक ने बुधवार सुबह अपनी पत्नी और अपनी एक 6 महीने की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब दोनों चारपाई पर सो रही थीं। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

हत्या के बाद कुल्हाड़ी लेकर घर में ही बैठा रहा

दरअसल, डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात कोतवाली दातागंज इलाके के गांव भुडेली में हुई। यहां रहने वाले अजय उर्फ अखिलेश ने तकरीबन दो साल पहले खुशबू के साथ लव मैरिज की थी। इस शादी से उसकी तकरीबन 6 महीने की एक बेटी भी थी। लेकिन बुधवार सुबह अचानक अखिलेश ने पत्नी और बेटी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई प्रहार करते हुए दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं हत्या के बाद वह घर में ही कुल्हाड़ी लेकर बैठ गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरे घटनाक्रम को अखिलेश ने अपनी दोनों बहनों के सामने अंजाम दिया। एक बहन तकरीबन पांच साल की है तो दूसरी लगभग 14 साल की। वारदात को देखकर दोनों लड़कियां भी सदमे में हैं।

दिल्ली में हुआ था प्रेम, भगाकर की थी शादी 
फिलहाल पुलिस की शुरुवाती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दो साल पहले वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात खुशबू से हुई। खुश्बू मूलतः बिहार की रहने वाली है लेकिन उसके माता-पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ तो आरोपी उसे वहां से भगा लाया और दोनों ने शादी कर ली। बताया जाता है कि उस वक्त खुशबू नाबालिग थी। जबकि बाद में यहां आकर दोनों रहने लगे। आरोपी के पिता व मां बरेली में अलग मकान में रहते हैं। यहां वह दो छोटी बहनों के साथ रहता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। एसएसपी समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। मामला प्रथम द्रष्टया घरेलू कलह का लगा रहा है।

(रिपोर्ट- सौरभ शर्मा)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement