Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादीशुदा प्रेमिका ने अपने एक बॉयफ्रेंड से कराई दूसरे प्रेमी की हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 12 अगस्त को भोजपुर के खानपुर में मिले शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान विक्की के रूप में हुई है।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 15, 2023 12:54 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में हत्याओं के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस अपराध और अपराधियों को काबू में करने के लिए तमाम प्रयास करती है लेकिन वह भी मजबूर है। पुलिस हर जगह मौजूद नहीं रह सकती और अपराधी बढ़ते ही जा रहे हैं। पुलिस हत्या के किसी के मामले को सुलझाती है तब तक हत्या के 10 और मामले सामने आ जाते हैं। इसी क्रम में यूपी की मुरादाबाद पुलिस ने हत्या का एक ऐसा मामला सुलझाया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। 

पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाया 

मुरादाबाद पुलिस ने 12 अगस्त को भोजपुर के खानपुर में मिले शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान विक्की के रूप में हुई है।  पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने कई चौकानें वाली बातें सामने आईं।  विक्की की हत्या उसी इलाके की एक महिला रेखा ने अपने प्रेमी आकाश के साथ मिलकर की थी। रेखा ने विक्की को फोन करके एकांत जगह बुलाया और आसपास मौजूद आकाश ने 315 के तमंचे से विक्की के गोली मारी और शव को वहीं पड़ा छोड़कर चले गए।

दूसरे समुदाय से थे प्रेमी 

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका रेखा ने अपने प्रेमी आकाश से मिलकर अपने दूसरे प्रेमी विक्की की हत्या की। उन्होंने बताया कि विक्की SC समुदाय से था तो वहीं रेखा और आकाश सैनी बिरादरी से थे। इसके साथ ही रेखा पहले से शादीशुदा है। आरोपी महिला व प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद इस बात का खुलासा खुद एसएसपी ने किया है। वहीं दोनों को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट -राजीव शर्मा

 

ये भी पढ़ें- 

जानिए 15 अगस्त और 26 जनवरी पर झंडे को लेकर क्या हैं अलग-अलग नियम?

लाल किले से देश को 10वीं बार संबोधित कर रहे पीएम मोदी, यहां पढ़िए उनके भाषण की ख़ास बातें 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement