Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BHU IIT की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला अब गैंगरेप में तब्दील, पीड़िता ने किया बड़ा खुलासा

1 नवंबर की रात बीएचयू आईआईटी की एक छात्रा को मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश मुंह दबा कर कोने में ले गए थे और उसके कपड़े उतार कर उसका वीडियो और फोटो भी लिया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 09, 2023 14:07 IST
छेड़छाड़ के विरोध में...- India TV Hindi
Image Source : PTI छेड़छाड़ के विरोध में छात्रों ने निकाला मार्च

वाराणसी के बीएचयू आईआईटी में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद माहौल गरमाया हुआ है। छेड़छाड़ के विरोध में हजारों छात्र आवाज उठा रहे हैं। छात्र लगातार विभिन्न मांगों को लेकर मुखर हैं। वहीं, अब इस मामले में पीड़ित छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने 161 के तहत बयान दर्ज करा दिया है। बयान में पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी की बल्कि गन प्वाइंट पर उसके कपड़े उतारने के साथ ही गैंगरेप भी करने की कोशिश की। इस बयान में बात अब पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए विवेचना इंस्पेक्टर क्राइम सहजानंद श्रीवास्तव से लेकर अब लंका थाने के प्रभारी शिवकांत मिश्रा को सौंप दी है।

इंस्पेक्टर लंका शिवकांत मिश्रा अब इस मामले में विवेचना कर अपनी आख्या सम्बंधित उच्चाधिकारियों को सौपेंगे। पुलिस कड़ा रुख अख्तियार करते हुए करीब 6 टीमें बनाकर लगातार दबिश दे रही है।

छात्र कर रहे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

इससे पहले आईआईटी के छात्रों ने बुधवार शाम को छात्रों ने निदेशक कार्यालय के सामने से एक मार्च निकाला। उन सभी की मांग है कि आईआईटी की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वालों की गिरफ्तरी हो। आंदोलन कर रहे छात्रों का कहना है कि प्रशासन और यूनिवर्सिटी से दिए गए समय मे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई जिसके कारण वह धरना दे रहे हैं और जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक उनका धरना चलता रहेगा।

धरना प्रदर्शन कर रहे छात्र

Image Source : PTI
धरना प्रदर्शन कर रहे छात्र

छात्रों का पुलिस से उठा भरोसा, CBI जांच की मांग

प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं का कहना है कि उन्हें लग रहा है कि पुलिस की तरफ से कुछ कमिया रह गई हैं, जिस वजह से आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। उनका पुलिस पर से भरोसा कम होता जा रहा है। उन्होंने कहा, पुलिस बताए क्या वह इस मामले को सुलझाने की क्षमता रखती हैं? अगर उनसे यह केस नहीं सुलझाया जा रहा तो इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दे।

छात्रा का मुंह दबा कर कोने में ले गए थे बदमाश

बता दें कि 1 नवंबर की रात बीएचयू आईआईटी की एक छात्रा को मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश मुंह दबा कर कोने में ले गए थे और उसके कपड़े उतार कर उसका वीडियो और फोटो भी लिया था। आरोप है कि बदमाशों ने करीब 15 मिनट तक लड़की को बंधक बनाए रखा। उसके बाद वे उसका मोबाइल नंबर लेकर भाग गये।

(रिपोर्ट- अश्विनी त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement