Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: देवरिया में पूर्व पंचायत सदस्य सहित 6 लोगों की हत्या से पूरे इलाके में तनाव, सीएम योगी ने बताया दुःखद

यूपी के देवरिया जिले में जमीन के विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, वहीं कई लोग घायल हैं। घटना के बाद उपजे तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 02, 2023 11:42 IST
murder in up deoria- India TV Hindi
देवरिया में छह लोगों की हत्या

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में जमीन विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में छह लोगों की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस बड़ी घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक देवरिया जिले के रुद्रपुर के निकट फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर छह लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात हैं। पूरे गांव में चीख- पुकार मची है। घटना को लेकर चारों तरफ तरह- तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

घटना सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सुबह-सुबह दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और विवाद इस कदर बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। गोली लगने से कई लोगों की मौत की खबर है। मौके पर पुलिस मौजूद है। घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है और अफरा तफरी का माहौल है।

घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त की है और गहरा दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट किया है-

पूर्व पंचायत सदस्य सहित 6 की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पहले हत्या कर दी गई, जिसके बाद नाराज लोगों ने गांव के ही सत्य प्रकाश दुबे के घर में घुसकर पांच लोगों की गोली मारकर जान ले ली। इस घटना में घायल एक लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है की सत्य प्रकाश दुबे और प्रेम यादव के बीच काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था और इसी विवाद में इस खूनी घटना को अंजाम दिया गया है। 

(देवरिया से विनोद कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement