Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मोहन यादव पर तंज कसना अखिलेश यादव को पड़ा महंगा, भाजपा ने शुरू किया विरोध प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पर तंज कसा था। इसके बाद से अब भाजपा ने अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और अखिलेश से माफी की मांग की जा रही है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Published on: February 16, 2024 18:16 IST
bjp protest against akhilesh yadav after he attacked on cm mohan yadav in azamgarh - India TV Hindi
Image Source : PTI मोहन यादव पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों आजमगढ़ के दौरे पर हैं। इस बीच यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मोहन यादव को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए एक वीडियो को भी शेयर किया। इस वीडियो में मोहन यादव भाजपा नेता के साथ कुछ बात करते दिख रहे हैं। इसी को लेकर अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, 'कठपुतली तो सुना था, बतपुतली पहली बार देख रहे हैं। जिनकी बात की डोरी भी किसी और के हाथ में हैं। आजमगढ़ की जनता कह रही है कि जिनको ये न मालूम हो कहना क्या है? उनको सुनना क्या?'

Related Stories

अखिलेश यादव के खिलाफ लगे पोस्टर

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव पर तंज कसने के बाद अब अखिलेश यादव भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। इसी कड़ी में लखनऊ समेत कई शहरों में अखिलेश यादव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए गए और उनसे मांफी मांगने की बात कही गई। इस बाबत भाजपा के एमएलसी सुभाष यदुवंशी की तरफ से पोस्टर भी लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में अखिलेश यादव के ट्वीट को भी दर्शाया गया है। इन पोस्टरों में अखिलेश यादव को मोहन यादव से माफी मांगने की नसीहत दी गई है। दरअसल यह मामला मंगलवार का है, जब मोहन यादव आजमगढ़ दौरे पर गए थे।

आजमगढ़ में मोहन यादव

इस दौरान आजमगढ़ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को उन्होंने संबोधित किया। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने मोहन यादव पर निशाना साधा। जानकारी के मुताबिक, भाजपा के यादव समाज के लोग मार्च के पहले सप्ताह में विरोध का बड़ा कार्यक्रम करने वाले हैं। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश के यादव समाज के लोगों को बुलाया जाएगा। भाजपा मोहन यादव को भी इस कार्यक्रम में बुलाने जा रही है। इसके जरिए भाजपा अखिलेश यादव को घेरते हुए यादव वोट बैंक को भी साधेगी, ताकि अखिलेश को इस फ्रंट पर भी बड़ा झटका दिया जा सके। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement