Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: ताजमहल पर डांस की रील बनाने लगीं युवतियां, देख भड़के CISF जवान; हुई भिड़ंत

ताजमहल पर डांस की रील बनाने को लेकर पर्यटक युवती और सीआईएसएफ जवान के बीच भिड़ंत हो गई। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) ने सीआईएसएफ से इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 07, 2024 7:39 IST
ताजमहल पर डांस रील बनाने को लेकर हंगामा - India TV Hindi
ताजमहल पर डांस रील बनाने को लेकर हंगामा

आगरा: ताजमहल पर शनिवार दोपहर डांस की रील बनाने को लेकर पर्यटक युवती और सीआईएसएफ (CISF) के जवान में विवाद हो गया, जिससे खूब हंगामा हुआ। मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बारे में सीआईएसएफ अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) ने सीआईएसएफ से इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है। 

ताजमहल घूमने पहुंची थीं युवतियां

जानकारी के मुताबिक, रामबाग क्षेत्र की चार युवतियां शनिवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ ताजमहल घूमने पहुंची थीं। सभी युवतियां ताजमहल परिसर में खूब मस्ती कर रही थीं। वीडियो और फोटोज खींच रही थीं। युवतियां जब शाही मस्जिद के पास पहुंचीं, तो मोबाइल से डांस की रील बनाने लगीं। यह देखकर सुरक्षा में तैनात जवान ने उन्हें रोका और कहा कि यहां पर रील ना बनाएं। इसे लेकर सीआईएसएफ जवान और युवतियों में बहस हुई।

CISF जवान ने रील बनाने से रोका

पर्यटक युवतियों का आरोप है कि सीआईएसएफ के जवान ने उन्हें रील बनाने से रोका था। इसके साथ ही अभद्रता भी की। युवतों का कहना है, "उन्हें नहीं पता था कि यहां पर रील बनाने पर रोक है। हमने उनसे रील डिलीट करने की बात कही। इसके बाद भी सीआईएसएफ जवान ने अभद्रता की, जिससे बहस हुई थी। इस दौरान ही सीआईएसएफ के जवान रमेश चंद ने धक्का-मुक्की कर दी। उन्होंने हमारी साथी युवती को धक्का दिया। उनका धक्का मारने का तरीका गलत था। जब पलट कर उन्हें रोका तो उन्होंने युवती को थप्पड़ मारा।"

पर्यटन और जवान के बीच मारपीट

ताजमहल पर पर्यटक और सीआईएसएफ के जवान के बीच हुई मारपीट मोबाइल में कैद हो गई। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक भी युवतियों के साथ है, जो खड़ा सबकुछ देख रहा है। जवान के युवती के साथ मारपीट करने का अन्य साथी ने वीडियो बनाया है। युवतियों ने कहा, "आप लड़की को कैसे मार रहे हो। वो लड़की है।" जिस लड़की को जवान ने मारा वो नीचे गिर गई थी। इतने में लड़कियां कहने लगीं कि 112 पर फोन करो,  शिकायत करो। (रिपोर्ट- अंकुर कुमड़िया)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement