Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महिला कर्मचारी के साथ गंदा काम कर रहे थे बड़े बाबू, CCTV में कैद हुई घटना, दोनों सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के नगरपालिका कार्यालय में एक सीनियर क्लर्क द्वारा एक महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: July 11, 2023 13:41 IST
Shahjahanpur Video, Shahjahanpur Nagarpalika Video, CCTV Video- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL नगरपालिका अध्यक्ष ने दोनों कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक क्लर्क और एक महिला सहकर्मी का कथित तौर पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका कार्यालय में हड़कंप मच गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहजहांपुर के नगर पालिका कार्यालय में सीनियर क्लर्क गफ्फार खान और एक महिला सहकर्मी का कथित रूप से अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो के सामने आने के बाद पालिका अध्यक्ष ने दोनों कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। कहा जा रहा है कि पूछताछ में सीनियर क्लर्क ने वीडियो को फर्जी बताया है।

अश्लील हरकतें करते नजर आए बड़े बाबू

जलालाबाद नगरपालिका के अध्यक्ष शकील अहमद ने मंगलवार को बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर नगरपालिका कार्यालय का एक वीडियो आया। उन्होंने बताया कि वीडियो में बड़े बाबू गफ्फार खान कार्यालय की सहकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे थे। अहमद के मुताबिक, उन्होंने तत्काल दोनों कर्मचारियों को नोटिस जारी किया था। उन्होंने बताया कि नोटिस का जवाब संतोषजनक नहीं होने के बाद उन्होंने खान तथा महिला सहकर्मी को निलंबित कर दिया तथा मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस ने गफ्फार को किया था गिरफ्तार
शकील अहमद ने बताया कि जूनियर इंजीनियर कुलदीप को जांच अधिकारी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि गफ्फार पिछले कई दिनों से महिला कर्मचारी को परेशान कर रहा था। इस मामले में बजरंद दल की भी एंट्री हो गई है और उसने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस बीच पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद थाना जलालाबाद पुलिस ने भी एक मामला दर्जकर गफ्फार को गिरफ्तार किया था, फिर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement