Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghaziabad: 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, बॉयफ्रेंड ने अश्लील वीडियो बनाकर किया था वायरल

लड़की के पिता का कहना था कि उनके पड़ोस वाले घर में इरफान नाम का लड़का रहता है, जो एक फूड डिलीवरी कंपनी में जॉब करता है। इस लड़के का उनके घर पर आना-जाना था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 20, 2022 21:55 IST
girl student suicide- India TV Hindi
Image Source : IANS गाजियाबाद में खोड़ा में छात्रा ने की आत्महत्या

गाजियाबाद: गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 12वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले इरफान नाम के एक युवक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो को उसने अपने दोस्तों को भी शेयर कर दिया था जिसके चलते छात्रा की पूरे मोहल्ले में काफी बदनामी हो रही थी। इरफान उसे लगातार ब्लैकमेल भी कर रहा था। जिससे तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अब 6 टीमें बनाकर इरफान की तलाश कर रही है। इरफान एक फूड कंपनी में फूड डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है।

जानिए पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 18 साल की लड़की गाजियाबाद में खोड़ा इलाके की रहने वाली थी। वो दिल्ली के कल्याणपुरी में सरकारी स्कूल में 12वीं में पढ़ती थी। छात्रा का परिवार मूल रूप से गोंडा जिले का रहने वाला है। मां-बाप नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार को वे ड्यूटी पर गए थे तब घर में बड़ी बेटी और उसके छोटे भाई-बहन थे। सोमवार शाम करीब 6 बजे लड़की ने पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। पड़ोसियों की सूचना पर मां-बाप मौके पर आए। इसके बाद पुलिस भी आ गई और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

लड़की के पिता का कहना था कि उनके पड़ोस वाले घर में इरफान नाम का लड़का रहता है, जो एक फूड डिलीवरी कंपनी में जॉब करता है। इस लड़के का उनके घर पर आना-जाना था। आरोप है कि इरफान ने उनकी बेटी को झांसा देकर फंसा लिया और आपत्तिजनक वीडियो बना ली। अब इरफान उनकी बेटी को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों इरफान ने ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे। लड़की के पिता को इस बात की जानकारी हुई तो वे आपत्ति जताने के लिए इरफान के घर पर पहुंचे और उसके पिता से शिकायत की।

आरोप है कि इरफान के पिता ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए लड़की के पिता को धमका कर भगा दिया जिसके बाद दो दिन पहले लड़की के पिता ने थाना खोड़ा पर पहुंचकर आरोपी इरफान के खिलाफ शिकायत दी थी। पिता का कहना है कि पुलिस ने उनसे ही वायरल वीडियो मांगी और बिना सबूत कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। लड़की के पिता का कहना है कि अगर पुलिस दो दिन पहले ही आरोपी पर एक्शन ले लेती तो शायद उनकी बेटी खुदकुशी न करती।

इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार रात थाना खोड़ा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है। इस सूचना पर तत्काल खोड़ा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की गई। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दायर कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमें गठित की गई हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement