Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दबंगों ने दी दर्दनाक मौत, जमीन को लेकर था विवाद, डॉक्टर की पीट-पीटकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक डॉक्टर की पिटाई कर दी गई। मामला जमीन विवाद को लेकर था। गांव के दबंगों ने डॉक्टर को पीटा, जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 24, 2023 6:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र की है। कुछ लोगों ने शनिवार की शाम को जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर घनश्याम त्रिपाठी की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली समेत कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं। 53 वर्षीय मृतक डॉक्टर त्रिपाठी की पत्नी निशा त्रिपाठी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर नारायणपुर निवासी के लोगों ने उनके पति की हत्या कर दी। निशा ने बताया, "शनिवार शाम को मेरे पति घर आए और मुझसे तीन हजार रुपया मांगा और कहा कि नक्शा वाले को देना है। इसके बाद वह पैसा लेकर चले गए। कुछ देर बाद मेरे पति एक रिक्शा से घायल अवस्था में घर पहुंचे।" 

"प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए"

निशा के मुताबिक, उनके पति ने बताया कि नारायणपुर निवासी जगदीश नारायण सिंह के बेटे ने उन पर हमला किया। त्रिपाठी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई। मृतक की पत्नी ने बताया कि सरस्वती विद्या मंदिर के पीछे जमीन को लेकर विवाद था। घटना की जानकारी मिलने पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा, पूर्व विधायक देवमणि दुबे जिला अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। पूर्व विधायक देव मणि द्विवेदी ने कहा कि ऐसी जघन्य घटना पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

- PTI इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement