Monday, April 29, 2024
Advertisement

Exclusive: माफिया अतीक की हत्या का सबसे बड़ा खुलासा, मर्डर के समय पुलिस ने शूटर्स पर क्यों नहीं चलाई गोली?

माफिया अतीक अहमद और अशऱफ की हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि शूटर्स ने गोली मारी लेकिन पुलिस ने शूटर्स पर गोली क्यों नहीं चलाई?

Reported By : Vishal Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 22, 2023 11:02 IST
mafia atique ashraf murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड का बड़ा खुलासा

Exclusive: अतीक और अशरफ की हत्या के समय मौजूद एसएचओ राजेश मौर्या ने किया बड़ा खुलासा- शूटर्स पहले से वहां मौजूद थे, उन्होंने मीडिया की भीड़ का सहारा लिया, जबतक हम कुछ समझ पाते उन्होंने दोनों को बिल्कुल पास से गोली मार दी। मौर्या ने बताया कि हत्याकर्मी मीडिया वालों के वेष में आए थे और जैसे ही फ्लैश लाइट जली तीनों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। जब उन्होंने फायरिंग की तो हमें संभलने का मौका ही नहीं मिला। क्रॉस फायरिंग होती तो कई लोग मारे जाते। दो मददगार  अतीक अशरफ हत्याकाण्ड की जगह पर ही  मौजूद थे और शूटर्स को लगातार इंस्ट्रक्शन  दे रहे थे। सिर्फ पांच मिनट में ही सबकुछ हो गया। 

एसआइटी को दोनों  इंस्ट्रक्टर्स की तलाश

अतीक अहमद-अशरफ मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। SIT की जांच के दौरान शूटर्स के दोनो साथियों के घटनास्थल के आसपास मौजूदगी के सबूत मिले हैं। पुलिस सूत्रों का दावा है कि माफिया भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले तीनों शूटरों के साथ दो मददगार भी मौके पर ही मौजूद थे। ये दोनों शूटरों को न सिर्फ गाइड कर रहे थे, बल्कि लगातार जरूरी दिशा-निर्देश भी दे रहे थे। 

सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक मददगार प्रयागराज का ही है।मददगार ने शूटरों के रहने-खाने का बंदोबस्त करने से लेकर अतीक-अशरफ की रेकी तक कराई थी। अस्पताल के बाहर रहकर ही शूटरों को लोकेशन दे रहे थे। उन दोनों ने ही शूटरों का रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में ठहरने-खाने का इंतजाम कराया था।

शूटर्स ने बताया-असद को देखकर आया ये आइडिया

अतीक़ अशरफ हत्याकांड में शामिल शूटर्स ने  एसआईटी की पूछताछ में उगले कई राज़। उमेश पाल शूटआउट में असद का वीडियो देखकर शूटर्स को डॉन बनने का आया था आइडिया। उमेश पाल की हत्या के बाद उमेश सहित दो पुलिस कर्मियों की हत्या का वीडियो इंटरनेट पर हुआ था वायरल। असद को गोली चलाते देख लोग उसे नया डॉन बोलने लगे थे। असद को देखकर सनी ने कहा कि जब असद डॉन बन सकता है तो वो लोग क्यों नहीं बन सकते।

इसके बाद सनी ने अतीक़ अशरफ की हत्या की योजना बनाई और असलहे जुटाए और तीनों शूटर्स को लगा था कि अतीक़-अशरफ की हत्या से वे लोग फेमस हो जाएंगे। सनी ने दूसरे शूटर्स से कहा फेमस होकर वो खूब पैसे कमाएंगे। सनी ने कहा था कि पत्रकार बनकर ही वो लोग माफिया ब्रदर्स की हत्या कर सकते हैं। हत्या का वीडियो टीवी पर लाइव प्रसारित होने से लोग उनसे डरने लगेंगे। अतीक़ अशरफ की हत्या के बाद डॉन बनने की थ्योरी पर एसआईटी को नहीं है भरोसा। एसआईटी शूटर्स के हैंडलर की कररही है तलाश।

ये भी पढ़ें:

Amitabh Bachchan ने एलन मस्क के लिए गाया गाना, कहा "तू चीज़ बड़ी है musk musk ... तू चीज़ बड़ी है, musk "

असद का मोबाइल खोलेगा माफिया अतीक की हत्या के गहरे राज, शेरे अतीक के 200 मेंबर्स SIT की रडार पर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement