Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे पर लगा रेप का आरोप, होटल में बुलाकर किया गंदा काम

बसपा के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर एक युवती ने मेरठ के होटल में बुलाकर रेप करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 25, 2023 21:48 IST
Shahid Akhlaq, Shahid Akhlaq Son Rape, Shahid Akhlaq Meerut Rape- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK.COM/SHAHIDAKHLAQ BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक।

मेरठ: बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि दानिश ने शादी का झांसा देकर मेरठ के एक होटल में बुलाया और उसके साथ रेप किया। युवती ने इस मामले में शुक्रवार को पुलिस में पूर्व सांसद के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और उसके खिलाफ कार्रवाई की अपील की। वहीं, पूर्व सांसद शाहिद अखलाक ने कहा है कि उनके बेटे को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है। 

‘युवती ने दिखाई दानिश के साथ हुई चैटिंग’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि गुरुवार को दिल्ली की एक 24 साल की युवती ने उनके दफ्तर में शिकायत लेकर आई और उसने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर आरोपी के साथ हुए चैट भी दिखाए थे। युवती ने कहा कि पूर्व सांसद के बेटे दानिश अखलाक ने शादी का झांसा देकर मेरठ में एक होटल में बुलाकर उससे कथित रूप से रेप किया। SSP ने बताया कि मामला साइबर सेल के सुपुर्द कर दिया गया है और अगर जांच में शिकायत सही पाई गई, तो आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

‘मेरा बेटा हनी ट्रैप का शिकार हुआ है’
वहीं, BSP के पूर्व सांसद के अलावा मेरठ के महापौर रह चुके शाहिद अखलाक ने बेटे पर लगे आरोपों पर कहा है कि 30 साल के उनके बेटे के खिलाफ इस तरह की शिकायत पहले कभी नहीं आई है। उन्होंने कहा कि असल में उनका बेटा 'हनी ट्रैप' का शिकार हुआ है। शाहिद अखलाक BSP के टिकट पर वर्ष 2004 से 2009 तक मेरठ के सांसद रहे हैं। बीच में उन्होंने बीएसपी से अलग होकर अपनी पार्टी भी बनाई थी। पुलिस से की गई शिकायत में युवती ने बताया कि कुछ महीने पहले उसके इंस्टाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम के युवक का दोस्ती के लिए संदेश आया।

‘दानिश दिल्ली में मिलने के लिए आया था’
युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि दानिश अखलाक ने खुद को पूर्व सांसद का बेटा बताया था, और बाद में उसके साथ उसकी दोस्ती हो गई थी। युवती ने बताया कि इसके बाद उन दोनों के बीच व्हाट्सऐप पर संदेश का आदान-प्रदान होने के साथ मोबाइल पर बातचीत भी होने लगी। युवती का आरोप है कि बातचीत में दानिश ने अपने को अविवाहित बताया। युवती ने कहा कि 20 अगस्त 2023 को दानिश उससे मिलने दिल्ली पहुंचा और दिल्ली के हौज खास स्थित एक रेस्तरां में दोनों की बातचीत हुई।

‘मेरठ के होटल में बुलाकर किया रेप’
शिकायत में युवती ने बताया कि इसके 2 दिन बाद यानी 22 अगस्त को दानिश ने उसे मेरठ शहर स्थित एक होटल में बुलाया और उससे कथित तौर पर रेप किया। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया है। उसने पुलिस को बताया कि उसके विरोध करने पर आरोपी ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इधर,हिन्दू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने घटना पर गहरा आक्रोश जताते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की मांग की है। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement