Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO | ‘मेरी बहन की शादी अच्छे से करवा देना’ बोलकर युवक ने सरयू नदी में लगा दी छलांग

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक युवक ने वीडियो बनाकर उधार दिए गए पैसों की वसूली करके बहन की शादी करवाने की बात कहकर सरयू नदी में छलांग लगा दी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 19, 2023 20:19 IST
Viral Video, Youth Jumped In River, Suicide, Emotional Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/REPRESENTATIONAL सलमान नाम के युवक ने पुल से सरयू नदी में छलांग लगा दी।

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में शनिवार को एक युवक ने बेहद इमोशनल वीडियो बनाकर पुल से सरयू नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले बनाए वीडियो में उसने कई लोगों पर पैसे उधार होने की बात कही थी। घटना की सूचना मिलने पर पंहुची पुलिस ने गोताखोरों की टीम को युवक की तलाश के लिए लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक पिछले कई दिनों से किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था। जहांगीरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सिंह ने बताया कि तहसील आलापुर क्षेत्र निकट थाना जहांगीरगंज अंतर्गत बिड़हर घाट पर युवक ने नदी में छलांग लगाई है।

‘इस मामले की जांच की जा रही है’

प्रदीप सिंह ने कहा, ‘सलमान नाम के युवक ने एक वीडियो भी बनाया है। गोताखोर अभी युवक की तलाश कर रहे। अभी युवक के एक पड़ोसी ने तहरीर दी है। जिस पर गुमशुदगी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।’ इससे पहले युवक ने वीडियो बनाया जिसमें वह कहते हुए नजर आ रहा है, ‘साथियों, ये मेरी जिंदगी का आखिरी वीडियाे है। मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो चुका हूं, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा हूं। दो तीन लोगों के यहां मेरा पैसा बकाया है, इनमें से मेरा 2 लाख रुपया आमिर पुत्र हुसैन के पास बाकी है।’


‘मेरी बहन की शादी अच्छे से करवा देना’
हंसवर थाना इलाके के भूलेपुर गांव निवासी सलमान पुत्र अयूब  वीडियो में आगे कहता है, ‘6 नंबर पुलिया के पास जहां मैंने दुकान खोली थी, वहां सलमान के पास मेरा 15 हजार रुपया बाकी है। दुकान के बगल में उमाशंकर के पास 25 हजार रुपया बाकी है। इस सब पैसों को लेकर मेरी बहन की शादी अच्छे से करवा देना, मैं मरने जा रहा हूं।’ ये कहने के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। वीडियो देख परिजन हक्का-बक्का रह गए और जब तक वे मौके पर पहुंचे तब तक युवक नदी में लापता हो गया था।

घर से 40 किलोमीटर दूर पुल से लगाई छलांग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान शनिवार को घर से करीब 40 किमी दूर बाइक से बिडहर घाट पुल पर गया और वहीं अपनी बाइक खड़ी करके वायरल हुए वीडियो को बनाया था। वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने के बाद वह सरयू नदी पर बने पुल पर गाड़ी खड़ी करके नदी में कूद गया। वीडियो देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में वे बिडहर घाट पर पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां सिर्फ उसकी बाइक खड़ी मिली और सलमान का अता-पता नहीं चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने गोताखोरों को उसकी तलाश में लगाया, जो कि जारी है। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement