Monday, April 29, 2024
Advertisement

भीषण गर्मी में पावर कट से परेशान महिलाएं घुस गईं बिजली घर में, फिर जो हुआ...देखें VIDEO

गर्मी में बिजली कटौती की समस्या जगजाहिर है। यूपी के ज्यादा जिलों में ये समस्या बनी हुई है। इस बीच, महिलाओं ने बलराम नगर बिजली घर में घुसकर तोड़फोड़ मचा दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 18, 2023 13:44 IST
बिजली घर में तोड़फोड़- India TV Hindi
बिजली घर में तोड़फोड़

उत्तर प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी ने तबाही मचा रखी है और प्रदेश के ज्यादातर जिलों में बिजली कटौती हो रही है। इसे लेकर लोगों को परेशानी से झेलना पड़ रहा है। इस बीच, गाजियाबाद के लोनी के बलराम नगर में बिजली कटौती से परेशान महिलाओं ने बिजली घर में घुसकर तोड़फोड़ की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बलराम नगर बिजली घर में तोड़फोड़

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बिजली घर की खिड़की पर तोड़फोड़ कर रही है, तभी एक अन्य महिला हाथ में डंडा लिए आती है और तोड़फोड़ करने लगती है। मामले में पुलिस का कहना है कि घटना 15 जून की है, तब कुछ महिलाओं ने बलराम नगर बिजली घर में तोड़फोड़ की थी। मामले में बिजली घर के अवर अभियंता की ओर से दी गई है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बिजली आपूर्ति को लेकर CM के निर्देश

बता दें कि बीते दिनों राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली की समस्या से जूझ रही प्रदेश की जनता को निजात दिलाने के लिए ऊर्जा मंत्री एके शर्मा व बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं और कहा कि विद्युत आपूर्ति पर फीडर वाइज जवाबदेही तय होनी चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर जरूरत पड़े तो अतिरिक्त बिजली खरीदें, पैसों की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिए कि गांव हो या शहर, अगर ट्रांसफार्मर खराब हो जाए तो इसे तत्काल बदलें। राज्य में बिजली आपूर्ति पर मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि हर दिन हर एक जिले की समीक्षा की जाए और रोस्टर का कड़ाई से पालन होना चाहिए।

                                                                                  - रिपोर्ट/जुबेर अख्तर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement