Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मारूंगा ऐसा चांटा', सरेआम वकील ने पुलिस कर्मी को कहे अपशब्द...वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ में हाई कोर्ट के बाहर वकील ने एक पुलिसकर्मी को सरेआम बदसलूकी की। वकील ने कहा-सीनियर जूनियर की तमीज नहीं, मारूंगा ऐसा चांटा कि...घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें वीडियो-

Reported By : Vishal Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: December 17, 2023 12:48 IST
lucknow lawyer threaten policemen- India TV Hindi
वकील ने पुलिसकर्मी को दी धमकी

लखनऊ: हाई कोर्ट के बाहर एक वकील और पुलिस कर्मी के बीच बहसबाजी का ऐसा नजारा दिखा कि लोगों ने इस पूरे सीन को कैमरे में कैद कर लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एकर वकील पुलिस कर्मी से गाली गलौज कर रहा है। वायरल हो रहा वीडियो हाई कोर्ट के गेट नंबर पांच का बताया जा रहा है। मामूली सी बात को लेकर दोनों के बीच जबर्दस्त बहस हुई थी।

वकील ने पुलिस कोने पुलिसकर्मी को गालियां तक दे डालीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वकील अपनी कार में बैठे हुए हैं और वहां खड़े पुलिसकर्मी को लगातार ऊंची आवाज में गालियां दे रहे हैं। वकील ने कहा, '' तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता, मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा।'' इस बीच दूसरे पुलिस कर्मी बीच बचाव करते दिखे और वकील को शांत रहने को कहा लेकिन वकील लगातार अपशब्दों का इस्तेमाल करते जा रहे थ। कुछ देर के बाद. वो कार लेकर वहां से निकल गए।

देखें वीडियो 

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना के बारे में एडीसीपी ईस्ट जोन सैय्यद अली अब्बास ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी इस मामले में शिकायत नहीं दी है। अगर कोई भी पक्ष इसमें मामला दर्ज करवाएगा तो आगामी जांच की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement