Saturday, June 22, 2024
Advertisement

Video: यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी में जाने की अटकलों पर लगाया विराम, बता दी सच्चाई

अजय राय ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के लोग केवल तभी ऐसे दावे करते हैं जब वे बेचैन और 'चिंतित' होते हैं। उन्होंने बीजेपी पर अफवाह फैलाने का भी आरोप लगाया।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 10, 2024 7:00 IST
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय- India TV Hindi
Image Source : X@KASHIKIRAI कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय

मथुराः उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने की अटकलों को अफवाह बताया है। ऐसी अटकलें थी कि अजय राय कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा सकते हैं और उन्हें यूपी बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। अजय राय ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के लोग केवल तभी ऐसे दावे करते हैं जब वे बेचैन और 'चिंतित' होते हैं। उन्होंने बीजेपी पर अफवाह फैलाने का भी आरोप लगाया। बता दें कि अजय राय वाराणसी से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं जहां उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगा। अजय राय को सपा का समर्थन हासिल है। कांग्रेस-सपा का यूपी में गठबंधन है।

बीजेपी पर लगाया आरोप

अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो क्लिप में अजय राय ने कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो आदतन विपक्ष के नेताओं को चुनती है और उनकी राजनीतिक और सामाजिक छवि के साथ-साथ प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ता हैं और हमेशा रहेंगे।

यूपी से बीजेपी का होगा सफायाः अजय राय

अजय राय ने कहा कि आज हमने भगवान कृष्ण की जन्मस्थली, मथुरा का दौरा किया और मैंने प्रार्थना की कि हमारा इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करे। हम भगवान शिव के भक्त हैं और उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा को उत्तर प्रदेश से हटा दिया जाए।

केंद्र में ईमानदार सरकार देने का वादा

इससे पहले राय ने कहा कि देश को जिन 'चुनौतियों' का सामना करना पड़ा है और अगर विपक्षी गठबंधन सत्ता में आया तो केंद्र में  'ईमानदार' सरकार होगी।  राय ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि देश को उन लोगों से छुटकारा मिल जाएगा जो देश और इसके लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं और हमारे युवाओं को बेरोजगारी में धकेल रहे हैं। भ्रष्टाचार बढ़ रहा है, किसान परेशान हैं और मजदूरों और महिलाओं को गंभीर कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मैं बिना किसी संदेह के कह सकता हूं कि यह सरकार जाएगी और केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनेगी। 

इनपुट- एएनआई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement