Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

नोएडा में आज अमित शाह की रैली, इन सड़कों पर रहेगा डायवर्जन, जनसभा में आने वाले इन मार्गों को फॉलो करें

डीसीपी ने बताया कि गृहमंत्री शाह के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। उन्होंने बताया कि ड्रोन कैमरों से संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी। गृह मंत्री शाह नोएडा लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 13, 2024 8:48 IST
पार्किंग व्यवस्था का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी- India TV Hindi
Image Source : X@DCPTRAFFICNOIDA पार्किंग व्यवस्था का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी

नोएडा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज नोएडा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके लिए सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किये गये हैं। अमित शाह की रैली को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि नोएडा शिल्प हॉट सैक्टर 33 में एक जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इसकी वजह नोएडा शहर के बॉटनिकल गार्डन, सेक्टर 37, शशिचौक, सेक्टर 31-25 चौक, एनटीपीसी , इस्कॉन मन्दिर और कार्यक्रम स्थल के आस-पास के मार्गो पर शाम पांच से छह बजे तक यातायात प्रतिबन्धित और यातायात डायवर्जन किया जायेगा।  

  1.   कालिन्दी कुंज / महामाया फ्लाईओवर से सैक्टर 37 की ओर आने वाले यातायात को सेक्टर 44 यू-टर्न/छलैरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।
  2.  सैक्टर 49/छलैरा-आगाहपुर से सेक्टर 18 की ओर जाने वाले यातायात छलैरा / सेक्टर 37 अण्डरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से गन्तव्य को भेजा जायेगा।
  3.  सेक्टर 18 से सेक्टर 37/ छलेरा की ओर जाने वाले यातायात बॉटनिकल गार्डन से पहले यू-टर्न कर जीआईपी / गार्डन गलेरिया के सामने से होते हुए गन्तव्य को भेजा जायेगा।
  4.   सेक्टर 41 से शशिचौक गोलचक्कर की ओर आने वाले यातायात को शशिचौक से पूर्व थाना सेक्टर 39 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।
  5.   एडोब से एनटीपीसी / ईस्कॉन मन्दिर की ओर आने वाले यातायात को एनटीपीसी अण्डरपास से होकर भेजा जायेगा।
  6. सेक्टर 60 से एलिवेटिड होकर इस्कॉन मन्दिर की ओर उतरने वाले यातायात का प्रतिबन्धित कर सेक्टर 18 की ओर भेजा जायेगा।
  7. गिझौड चौक से इस्कॉन मन्दिर की ओर आने वाले यातायात को गिझौड चौक से सेक्टर 57 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।
  8.  थाना फेस-3/सेक्टर 67 से एलिवेटड होकर सैक्टर 18 की ओर आने वाला यातायात सेक्टर 60 अण्डरपास के ऊपर से बाऐं टर्न कर सैक्टर 71/ सैक्टर 52 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेंगे।
  9.  बॉटनिकल / सेक्टर 37 से जीआईपी की ओर जाने वाले यातायात को अटटा चौक से सैक्टर 18 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।

जनसभा में आने वाले वाहन इन मार्गों को फॉलो करें

खुर्जा, सिकन्द्राबाद, बुलन्दशहर की ओर से आने वाली बसें

दादरी से लालकुंआ होकर सैक्टर 62 मॉडल टाउन गोलचक्कर से सेक्टर 60 अण्डरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कर थाना फेस-3 के सामने से यू-टर्न कर शॉपरिक्स मॉल तिराहा से गिझौड चौक से बाऐं टर्न कर सैक्टर 53 गिझौड तिराहा से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने होकर जनसभा में आने वाले व्यक्तियों को उतार कर सेक्टर 35 से बाऐं टर्न कर सुमित्रा अस्पताल के पास से यू-टर्न लेकर एनटीपीसी अण्डरपास होकर एडोब के पास बनी पार्किंग में पार्क करेंगे।

जेवर, कासना ग्रेटर नोएडा से आने वाली बसें

परीचौक से सूरजपुर से किसान चौक से पर्थला से सेक्टर 71 अण्डरपास होते हुए होशियारपुर तिराहे से दाहिने टर्न कर सेक्टर 53 गिझौड गांव तिराहे से बाऐं टर्न कर अरावली चौकी के सामने होकर जनसभा में आने वाले व्यक्तियों को उतार कर सैक्टर 35 से बाऐं टर्न कर सुमित्रा अस्पताल के पास से यू-टर्न लेकर एनटीपीसी अण्डरपास होकर एडोब के पास बनी पार्किंग में पार्क करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement