Friday, May 03, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: पसमांदा मुस्लिम महाज ने किया PM मोदी का सपोर्ट, सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना

आल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पसमांदा मुसलमानों के लिए राजनीतिक भागीदारी और सामाजिक बराबरी के लिए आवाज उठाने का हम शुक्रिया अदा करते हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 23, 2024 21:23 IST
Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi
Image Source : IANS पसमांदा मुस्लिम महाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है।

बाराबंकी: 2024 के लोकसभा चुनावों के ऐलान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने पसमांदा मुस्लिम समाज में पैठ बनाने की कोशिश शुरू कर दी थी। बता दें कि बीजेपी मुसलमानों के बीच लोकप्रिय नहीं है और मुस्लिम वोटों का अधिकांश हिस्सा इसके विरोधी दलों के खाते में जाता है। लोकसभा चुनावों में मुस्लिम वोटों के लिए चल रही खींचतान के बीच बीजेपी के लिए एक अच्छी खबर आई है। पसमांदा मुसलमानों के एक संगठन ने चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करने का ऐलान किया है।

‘हम पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करते हैं’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाराबंकी चुनावी सभा में पसमांदा मुसलमानों पर दिए गए बयान पर समाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बाराबंकी में आल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के प्रदेश अध्यक्ष वसीम राईन ने कहा कि सपा और कांग्रेस हमारा वोट लेते रही है, लेकिन इन लोगों ने कभी-भी हमारे हित में कोई फैसला नहीं लिया। वसीम राईन ने आगे पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयान का समर्थन करते हुए कहा, ‘नरेंद्र मोदी ने पसमांदा मुसलमानों के लिए राजनीतिक भागीदारी और सामाजिक बराबरी के लिए जिस तरह से आवाज उठाई है, हम उनका शुक्रिया अदा करते हैं और धन्यवाद देते हैं।’

‘सपा ने पसमांदा मुसलमानों के दर्द को नहीं समझा’

वसीम राईन ने अपने बयान में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने हमारी स्थिति दलितों से भी ज्यादा बदहाल कर दी थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया कि उन्होंने हमारी पीड़ा को समझा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने आज तक पसमांदा मुस्लिमों के दर्द को समझा ही नहीं। आल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज़ के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि खुद को मुस्लिमों का रहनुमा बताने वाले दलों ने आज तक किसी भी मुस्लिम नेता को टिकट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने महज मुस्लिमों को अपने हित के लिए इस्तेमाल किया। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement