Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्कूल जा रही छात्रा का स्कूटी से पीछा करता दिखा UP पुलिस का कांस्टेबल, VIDEO वायरल होते ही सस्पेंड

वायरल हो रहे वीडियो में सुनाई दे रहा है कि रास्ते में जा रही एक अन्य महिला ने उस पर आरोप लगाया कि वह इलाके में रोजाना लड़कियों का पीछा करता है। पुलिसकर्मी का नाम शहादत अली बताया जा रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 04, 2023 13:34 IST
police molested school girl- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पुलिसकर्मी रोज 10वीं और 12वीं की छात्राओं का पीछा करता था।

लखनऊ: यूपी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को एक स्कूली छात्रा का पीछा करने और उसे परेशान करने का आरोप लगने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। लड़की का पीछा करते हुए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, इसके बाद यह कार्रवाई की गई है। इस वीडियो में तारीख नहीं है। इसमें दिख रहा है कि खाकी वर्दी पहने एक व्यक्ति को स्कूटी पर एक साइकिल सवार स्कूली छात्रा का पीछा कर रहा है और छात्रा से छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। उस वक्त रास्ते में जा रही एक अन्य महिला ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर गुमराह करता था कांस्टेबल

महिला ने पुलिसकर्मी को रोककर उससे उसके वाहन का नंबर पूछा तो उसने जवाब दिया कि यह इलेक्ट्रिक वाहन है जिस पर नंबर नहीं होता है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि महिला ने उस पर आरोप लगाया कि वह इलाके में रोजाना लड़कियों का पीछा करता है। पुलिसकर्मी का नाम शहादत अली बताया जा रहा है और वह कैंट थाने में तैनात है। वह एक किराए के कमरे में रहता है। आरोप है कि कांस्टेबल कैंट से आशियाना जाते समय रोज 10वीं और 12वीं की छात्राओं का पीछा करता था। उन्हें ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर गुमराह करता था।

वीडियो बनाने वाली महिला ने दर्ज कराई FIR
कांस्टेबल का वीडियो बनाने वाली भी एक छात्रा की मां है। वीडियो बनाने वाली महिला ने ही कैंट पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल पर FIR दर्ज करवाई है। डीसीपी पूर्वी लखनऊ, हिरदेश कुमार ने कहा, एक सरकारी कर्मचारी द्वारा उत्पीड़न से निपटने के लिए आईपीसी की उपयुक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी पर पोक्सो एक्ट के प्रावधान भी लगाए गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement