Thursday, April 25, 2024
Advertisement

माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ी, बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी जेल की बैरक में बेहोश पाया गया।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: March 28, 2024 22:03 IST
मुख्तार अंसारी- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्तार अंसारी

बांदा: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया है। सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी जेल में अपनी बैरक में बेहोश पाया गया।

मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर 

जेल की मेडिकल टीम ने उसके स्वास्थ्य का मुआयना करने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

दो दिन पहले भी अस्पताल में कराया गया था भर्ती

इससे पूर्व दो दिन पहले भी जेल में मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज  में भर्ती कराया गया था। हालांकि इलाज के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और उसे वापस जेल भेज दिया गया था।

खाने में जहर देने का आरोप 

मुख्तार के भाई एवं गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी के खाने में जहर देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा- मुख्तार ने उन्हें बताया कि करीब 40 दिन पहले भी उसे जहर दिया गया था और अभी हाल ही में शायद 19 या 22 मार्च को फिर दिया गया है जिसके बाद से उसकी हालत खराब है। 

मुख्तार पर 60 मामले लंबित

मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई है और वह इस वक्त बांदा की जेल में बंदे है।मुख्तार  अंसारी पर उत्तर प्रदेश, पंजाब, नयी दिल्ली और कई अन्य राज्यों में लगभग 60 मामले लंबित हैं। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement