Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मथुरा: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, की गई एक करोड़ रुपए की मांग

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को आतंकी संगठन से धमकी मिली है। उनकी तरफ से पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इसमें कहा गया है कि अनिरुद्धाचार्य को एक धमकी से भरा पत्र भी मिला है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 06, 2023 6:21 IST
Aniruddhacharya- India TV Hindi
Image Source : FILE अनिरुद्धाचार्य

मथुरा:  यूपी के मथुरा-वृदांवन में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य की तरफ से पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई गई है कि उन्हें आतंकी संगठन से धमकी मिली है। शिकायत में कहा गया है कि अनिरुद्धाचार्य पेशे से कथावाचक हैं और वैदिक सनातन धर्म के प्रचारक हैं, जो विधर्मियों को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में कई बार उन्हें फोन से धमकी दी गई है। शिकायत में कहा गया है कि अनिरुद्धाचार्य को एक धमकी से भरा पत्र भी मिला है, जिसमें एक करोड़ रुपए ना देने पर जान से मारने की बात कही गई है। 

क्या है पूरा मामला

वृंदावन के कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को कथित तौर पर धमकी भरा पत्र मिला है। आश्रम के कार्यालय में मिले धमकी भरे पत्र में अनिरुद्धाचार्य से 1 करोड़ रुपए की मांग की गई है। अनिरुद्धाचार्य के आश्रम के कर्मचारी रोहित तिवारी ने इसकी शिकायत वृंदावन कोतवाली में दर्ज करवाई है। 

पत्र में कहा गया है कि एक करोड़ रुपए ना देने पर जान से मार दिया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक, इस समय अनिरुद्धाचार्य इंदौर में कथा कह रहे हैं। वृंदावन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कथित पत्र के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से जांच की जा रही है। ये मामला मथुरा में थाना वृंदावन कोतवाली इलाके का है। (मथुरा से मोहन श्याम शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली: जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर निकलेगी शोभा यात्रा, पुलिस ने दी परमिशन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

'राहुल गांधी की वजह से मैं कांग्रेस में नहीं, सोनिया और खरगे के हाथ में भी कुछ नहीं', गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, जानें और क्या कहा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement