Friday, May 10, 2024
Advertisement

मथुरा में युवक की दर्दनाक मौत, सीने-गर्दन में गोली मारकर हत्या, हाईवे के किनारे पड़ा मिला शव

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि हाईवे के किनारे युवक की लाश मिली, जिसके सीने और गर्दन पर गोली लगने के निशान हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 04, 2024 16:42 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मथुरा जनपद में गुरुवार की सुबह आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे पर युवक का शव पड़ा मिला। आप-पास के लोगों को इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि हाईवे के किनारे युवक की लाश मिली, जिसके सीने और गर्दन पर गोली लगने के निशान हैं। 

युवक के शव को राजमार्ग पर फेंक गया 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर लाश की शिनाख्त करने एवं हत्यारों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति युवक के शव को फरह थाना क्षेत्र में कुरकंदा गांव के समीप राजमार्ग पर फेंक गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

मृतक के शरीर पर गोलियों के दो निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही डिटेल में जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, किसी ने भी लाश सड़क किनारे फेंकने वाले को नहीं देखा है। मृतक की पहचान भी नहीं हो सकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement