Friday, April 26, 2024
Advertisement

माफिया अतीक से मायावती ने मोड़ा मुंह, बोलीं-शाइस्ता क्या परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं देंगे

मायावती ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में माफिया अतीक अहमद के परिवार से किसी को बसपा टिकट नहीं देगी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: April 10, 2023 14:32 IST
mayawati on atique ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मायावती ने माफिया अतीक से मोड़ा मुंह

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को मेयर पद के चुनाव के लिए टिकट देने से साफ इनकार कर दिया है। मायावती ने कहा है कि अतीक अहमद की पत्नी क्या उसके परिवार के किसी भी सदस्य को बसपा नगर निकाय चुनाव का टिकट नहीं देगी। इससे पहले अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि बसपा अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को मेयर पद के लिए टिकट देगी। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के बाद शाइस्ता परवीन फरार चल रही है और प्रयागराज पुलिस ने उसके सिर पर  50 हजार का इनाम भी रखा है। 

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर मायावती ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में ये जाानकारी दी है। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने चुनाव ईवीएम की बजाए बैलेट पेपर से कराने की मांग रखी। साथ ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बसपा की तरफ से मेयर पद का टिकट देने के अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया। 

अतीक के परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं 

अतीक अहमद के परिवार को चुनावी टिकट दिए जाने की कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। कहा जा रहा था कि शाइस्ता परवीन को या अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को प्रयागराज से बीएसपी की तरफ से मेयर पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा था कि जैनब अतीक अहमद के परिवार की एक मात्र ऐसी सदस्य हैं जिनके ऊपर कोई आरोप नहीं है। 

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के परिवार के ज्यादातर लोगों पर आरोप लगा है जिसमें से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा है। प्रयागराज पुलिस शाइस्ता की तलाश कर रही है, लेकिन अबतक उसका कोई पता ठिकाना नहीं मिल रहा है। ऐसे में मायावती ने अब माफिया अतीक अहमद से पूरी तरह से मुंह मोड़ लिया है और कहा है कि अतीक के परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement